39 C
Delhi
Homeबिहारएयर सर्जिकल स्ट्राइक पर सहरसा में भाजपाइयों ने मनाया जश्न, फोड़े पटाखे

एयर सर्जिकल स्ट्राइक पर सहरसा में भाजपाइयों ने मनाया जश्न, फोड़े पटाखे

- Advertisement -spot_img

सहरसा/रमन ठाकुर: चालीस जवानों के शहादत का बदला पाक में घुसकर चार सौ आतंकियों को ठिकाने लगाने वाली भारतीय सेना के शौर्य की चर्चा चारों ओर हो रही है। बड़े शहर हो या छोटे शहर हर जगह लोग जश्न मना रहे है। ऐसा ही नजारा छोटे से शहर सहरसा में भी देखने को मिला। मंगलवार को भाजपा के पूर्व विधायक आलोक रंजन के नेतृत्व में काफी संख्या  में लोगों ने तिवारी चौक पर भारत माता जिंदाबाद के नारे के साथ जमकर पटाखे फोड़े।

आपस मे लोगों ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलायी। एयर फोर्स जिंदाबाद, भारतीय सेना जिंदाबाद और नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाये गये। इस मौके पर भीड़ को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक आलोक रंजन ने कहा की देश मे अभी नरेंद्र मोदी की सरकार है और आतंकियों को इसी तरह का करारा जवाब मिलते रहेगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह पीठ पीछे वार कर आतंकियों ने देश के चालीस जवानों को शहीद कर दिया।

इसके ठीक बारह दिन बाद पाकिस्तान में घुसकर जिस तरह से एयर फोर्स ने आतंकी अड्डे को नेस्तनाबूद कर चार सौ के करीब आतंकियों को जलाकर मार डाला उससे पूरी दुनियां एक बार फिर से भारतीय सेना का लोहा मानने को मजबूर हो गयी है। इस अवसर पर पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष माधव चौधरी, राजीव रंजन, जिला महामंत्री दिवाकर सिंह, मीडिया प्रभारी शिवपूजन सिंह, नगर अध्यक्ष पंकज कुमार, भैरव झा, अर्जुन अवस्थी आदि मौजूद थे। तिवारी चौक पर जमा होने से पहले जुलूस शहर में भ्रमण किया जिसे हरेक तबके   के लोगों ने पूरा समर्थन दिया।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -