39 C
Delhi
Homeबिहारसहरसा: दबंगों की आगजनी बुझी भी नहीं कि अपराधियों ने दुकानदार को...

सहरसा: दबंगों की आगजनी बुझी भी नहीं कि अपराधियों ने दुकानदार को गोली मार दी

- Advertisement -spot_img

सहरसा/(रमण ठाकुर): सुशासन बाबू की सरकार में पुलिस का खौफ इतना पसीज गया है कि सूबे के हरेक जिलों में अपराधियों के हौसले सर चढ़कर हिलोर रहा है। जिले के सदर थाना इलाके के कहरा गांव में शुक्रवार को दोपहर बाद दबंगों की अंधाधुंध फायरिंग और आगजनी की चिनगारी बुझी भी नही थी कि अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मारकर जख्मी कर दिया। दुकानदार पर जानलेवा हमला उसी सदर थाना इलाके में किया गया जहां मात्र छह घंटे पहले दबंगों ने फायरिंग और आगजनी कर दबंगई दिखायी थी। घायल दुकानदार बमबम चौधरी को बेहतर उपचार के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। गोली कमर के पास लगी है।

सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी का कहना है कि मामला जमीन और सड़क से जुड़ा है। अपराधियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। घटना के बारे में घायल दुकानदार के परिजनों ने बताया की बमबम चौधरी हटिया गाछी स्थित अपनी दुकान बंद कर गंगजला मोहल्ला घर के लिये निकला। कुछ ही दूर चलने के तीन अपराधियों ने उसे घेर कर मारपीट करने लगा। बमबम छटपटाकर भागने लगा कि इतने में एक अपराधी ने गोली चला दी। गोली की आवाज सुनते ही भगदड़ मच गई। इसी भगदड़ का फायदा उठाते हुए तीनों अपराधी भी आराम से निकल भागे।

आनन फानन में बमबम को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। फिर वहां प्राथमिक उपचार करने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। इस घटना को लेकर शहर के व्यवसायियों में आक्रोश भी देखा गया। व्यवसायियों का कहना है कि प्रशासन सुरक्षा देने में पूरी तरह विफल है। लोगों का कहना है कि शहर में गश्ती करने का पुलिसिया तरीका इतना निठल्ला हो चुका है कि असामाजिक तत्वों पर इसका कोई खौफ नही रह गया है। परिणाम सामने है कि एक घटना की गूंज शांत भी नही होती कि दूसरी घटना सामने आ जाती है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -