निजी स्तर पर खुले एक फाइनेंस कंपनी ने लोगों करोड़ों का लगाया चूना, खाताधारकों ने पुलिस में लिखाई शिकायत

समस्तीपुर: शहर के  पंजाबी कॉलोनी स्थित  एक निजी फाइनेंस कंपनी के द्वारा कम समय में रुपए दोगुने कर देने का लालच देने एवं अधिक ब्याज की देने का प्रलोभन देकर लाखों रुपए हड़प लिए  जाने का मामला प्रकाश में आया है। अपनी मेहनत करके एक-एक रुपए जमा कर लोगों ने फाइनेंस कंपनी के झूठे प्रलोभन पर अपना पैसा जमा करते चले गए । और जब पैसा निकासी करने की बारी आई  तो फाइनेंस कंपनी  अपना ऑफिस बंद कर  पूरे कर्मियों के साथ  फरार हो गया  है ।



बताया गया है कि शहर के पंजाबी कॉलोनी स्थित अनिमास कृषक डेवलपमेंट कंपनी में पिछले 1 साल से सैकड़ों लोगों ने अपने रुपए जमा किए थे। लोगों से मोटी रकम जमा कराने के बाद कंपनी और उसके कर्मी फरार हो गए है। बताया जा रहा है कि इस फाइनेंस कंपनी ने लोगों को लगभग एक करोड़ से अधिक रुपए की चपत लगाई है। खाता धारको ने समस्तीपुर नगर थाना में मामले की शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

लोगों ने बताया कि अनिमास कृषक डेवलपमेंट  लिमिटेड कंपनी द्वारा बचत खाता एवं फिक्स खाता खुलवा कर करोड़ों रुपए जमा कराए गए है पीड़ित खाताधारियों  ने बताया कि कंपनी द्वारा रुपए जमा करने का रसीद और पासबुक भी इन सबों को उपलब्ध कराया गया है।  इस संबंध में नगर थाने की पुलिस का बताना है कि खाता धारियों द्वारा लिखित शिकायत दी गई है जिसके आधार पर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है