शौचालय निर्माण पर मिलने वाले लाभ में अवैध वसूली से खफा है भाकपा

0
264

समस्तीपुर/रोसड़ा(राजू गुप्ता): शौचालय निर्माण पर मिलने वाले लाभ में अवैध वसूली से भाकपा के कार्यकर्ताओं में काफी रोष है।अवैध वसूली से लोगों को बचाने के लिए भाकपा ने पहल शुरू कर दी है। निदान के लिए आंदोलन की रूपरेखा भी तैयार कर ली गयी है। स्थानीय गोविन्दपुर चौक पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी शाखा गोविंदपुर की बैठक कामरेड रामबाबू राऊत की अध्यक्षता में हुई ।बैठक में सर्व प्रथम कामरेड सईद अंसारी ने काॅ रामविलास सिंह सिंघिया, जॉर्ज फर्नांडिस एवं पुलवामा के शहीदों के लिए शोक प्रस्ताव प्रस्तुत करते हुए सभी कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखा।

बैठक में शौचालय निर्माण पर मिलने वाले लाभ पर विकास मित्र पति पवन कुमार राम के द्वारा अवैध वसूली की निंदा की गई एवं निर्णय लिया गया कि 25 जून को एक प्रतिनिधि मंडल प्रखंड विकास पदाधिकारी रोसडा़ से मिलकर शिकायत करेगी अगर कोई निदान नहीं मिलता है तो पार्टी आंदोलन करेगी।

बैठक को संबोधित करते हुए अंचल मंत्री कामरेड अनिल ने स्थानीय जन समस्या पर चर्चा करते हुए कहा कि वर्तमान समय में सरकारी तंत्र भ्रष्टतंत्र हो गया है। इन समस्याओं को लेकर 6 मार्च को प्रखंड मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा ।बैठक में राकेश कुमार सिंह, मोहम्मद जुबेर, नागो महतो, मोहम्मद मुफीद, प्रकाश कुमार आदि ने नई सदस्यता ग्रहण किया।


मौके पर कामरेड धर्मेन्द्र, अविनाश कुमार पिंटू, राम उदगार साह, राजकुमार पंडित ,अशोक साह,जय राम पासवान ,राम विलास साह, रामबरन ठाकुर ,मोहम्मद नसीम जोगी राम, तुलसी राम ,राम प्रकाश महतो, आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।