पांच वर्षो के दौरान विकास कार्य की अनदेखी करने वालों को रसातल में मिला दें- RLSP नेता स्वीटी प्रिया

0
75

समस्तीपुर/दलसिंहसराय (डॉ राजन वर्मा): अनुमंडल के विद्यापतिनगर प्रखंड रालोसपा द्वारा आज सिमरी पंचायत भवन पर संगठन विस्तार सह मिलन समारोह का आयोजन किया गया. समारोह कोेे सम्बोधित करते हुए रालोसपा महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश उपाध्यक्ष स्वीटी प्रिया ने कहा कि पांच वर्षों में विकास कार्य की अनदेखी करने वाले जनप्रतिनिधियों को रसातल में मिला दें. उन्होने कहा कि हत्या, लूट, किसानों की कर्जमाफी, फसलों के कीमतों में लगातार हो रही गिरावट आदि ज्वलन्त समस्याओं से आमलोगों का जीना मुहाल हो गया है.

ऊपर से केंद्र औऱ राज्य सरकार ने आम लोगों पर जीएसटी थोपकर शोषण और दोहन करने का काम रही है. उन्होंने कहा कि रालोसपा ने शिक्षा सुधार का दीप जलाकर एवं न्यायपालिका में दलित, पिछड़े एवं गरीब सवर्णों के अधिकार को लेकर हल्ला बोल, दरवाजा खोलकर अपने अभियान का शुभारंभ किया है.

महिला नेता ने लोगो से इस अभियान में जुड़ने का आह्वान करते हुए सभी से एकजुट होकर परिवर्तन की इस आंधी में मोदी एवं नीतीश सरकार को उखाड़ फेकने की बात कही. विद्यापति नगर प्रखंड रालोसपा अध्यक्ष राम नारायण महतो की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में समस्तीपुर जिला रालोसपा के जिलाध्यक्ष विकेश कुशवाहा ने स्थानीय सिमरी ग्राम निवासी विशाल यादव को प्रखंड युवा अध्यक्ष एवं अखिलेश कुमार को प्रखंड युवा उपाध्यक्ष पद पर मनोनयन की घोषणा कर मनोनयन पत्र सौंपा. समारोह को रालोसपा के राष्ट्रीय सचिव शशांक प्रियदर्शी ने मोदी सरकार पर अपने हमलावर तेवर में कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है.

सड़क, शिक्षालय, स्वास्थ्य केंद्रों का विकास तो हर सरकार में होता आया है किंतु आपके सांसद ने आपके क्षेत्र में क्या विकास किया है. जरा उनसे भी पूछिये. किसानों की ऐसी दुर्दशा है कि वे अपने फसलों को औने पौने भाव में बेचने को मजबूर हैं. आयोजित समारोह को रालोसपा के प्रदेश महासचिव राम सेवक सिंह, जिलाध्यक्ष अनन्त कुशवाहा, अति पिछड़ा के जिलाध्यक्ष आदित्य ठाकुर, रोसड़ा के प्रखंड युवा अध्यक्ष राम कल्याण दास, दलसिंहसराय प्रखंड रालोसपा युवा अध्यक्ष सुजीत ठाकुर आदि वक्ताओं ने सम्बोधित करते हुए उपस्थित लोगों से आगामी 2 मार्च को सरायरंजन कॉलेज में पार्टी के उजियारपुर लोकसभा स्तरीय महासम्मेलन में भारी संख्या में भाग लेने का आह्वान किया.

इससे पूर्व विशाल यादव ने रालोसपा महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश उपाध्यक्ष स्वीटी प्रिया की आगवानी करते हुए अपने सैकड़ों युवा साथियों के साथ मोटरसाइकिल जुलूस के शक्ल में कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे. और रालोसपा का दामन थामा. अंत में दो मिनट का मौन रखकर पुरवामा में शहीद सैनिकों की श्रद्धाजंलि दी गयी.