पुलवामा आतंकी हमला: पीएम ने अब तक नहीं की कोई कार्रवाई, पब्लिक ने मोदी का किया पुतला दहन

0
75

समस्तीपुर(राजेश कुमार राजू): प्रखंड के चंदौली गांव स्थित काली स्थान परिसर में भाजपा व ग्रामीणों ने पुलमावा में शहीद जवानों के याद में कैंडल जलाकर व दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित किया. अब तक इस संबंध में कोई भी कार्रवाई नहीं किये जाने से लोग काफी आक्रोशित दिखे. इधर वहीं चंदौली हाट पर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों व दुकानदारों ने प्रधानमंत्री का पुतला जलाकर विरोध प्रकट किया. श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद उपस्थित लोगो ने हमले के इतने दिनों बाद भी देश के प्रधानमंत्री द्वारा कोई कार्रवाई करने के बजाय सिर्फ चेतावनी देने को लेकर गुस्से में उनका एक पुतला भी दहन किया.

लोगो ने कहा कि इस घटना को भी पूर्व की तरह सिर्फ बयान बाजी करके ही छोड़ दिया जायेगा. जो देशवासियो को कतई पसंद नहीं है. सभी ने एक स्वर से अविलंब पाकिस्तान के विरूद्ध युद्ध छेड़ देने की मांग की है. मौके पर नरेन्द्र चौधरी, अजीत चौधरी, मोतीलाल चौधरी, प्रेमकुमार दास, राजेश पासवान, नरेन्द्र सिंह, बब्लू सिंह, संजय चौधरी, चंचल, विनय चौधरी, विनोद राय, मदन चौधरी, अवधेश चौधरी बड़े बिहारी, भोला राय नरेन्द्र मिश्र, गौरीशंकर चौधरी, दीपकक्षकुमार, किशोर सिंह, गुलजार सहनी, सुबोध राय, आदि मौजूद थे.

वंही दूसरी तरफ अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चंदौली के परिसर में सत्य नारायण चौधरी की अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजित कर पुलमावा में शहीद सैनिकों के प्रति दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई. इस अवसर पर वक्ताओं ने सरकार से आतंकवाद पर काबू पाने, पाकिस्तान को सबक सीखाने की मांग की. श्रद्धांजलि देने वालों में पूर्व मुखिया शक्तिधर चौधरी, मुकेश कुमार चौधरी, संजय कुमार चौधरी, विनय कुमार चौधरी, दीपक चौधरी, विमल चौधरी, अजीत चौधरी समेत सैकड़ो ग्रामीण मौजूद थे.