समस्तीपुर: एम्बुलेंस ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की घटना स्थल पर मौत

0
90

समस्तीपुर/रोसड़ा(राजू गुप्ता): अनुमंडल क्षेत्र के बाइक सवार दो युवक को बेगूसराय जिले में एक एम्बुलेंस ने जोरदार ठोकर मार दिया। जिसमे दोनो युवक की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। जानकारी के अनुसार दोनों युवक पल्सर बाइक पर सवार होकर परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र पर पहुंचाकर घर लौट रहा था उसी दौरान बेगूसराय जिले के छौड़ाही ओपी के राजोपुर गांव के निकट रोसड़ा- हसनपुर रोड में छौड़ाही पीएचसी के एंबुलेंस ने पल्सर बाइक से जा रहे दोनो युवक को जोरदार ठोकर मार दी।

ठोकर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार दोनो युवक सड़क से 25 फीट नीचे गड्ढे के झाड़ी में गिर पड़ा। दोनों युवक को गड्ढे के झाड़ी में ही दर्दनाक मौत हो गई । वहीं एंबुलेंस ड्राइवर भागने में सफल रहा। हालांकि एंबुलेंस में मौजूद अस्पताल कर्मी को ग्रामीणों ने पकड़कर बंद करके अपने कब्जे में रखे हुए हैं दोनों मृत युवक की पहचान रोसड़ा अनुमंडल के हसनपुर थाना क्षेत्र के मल्हीपुर निवासी दिनेश यादव के पुत्र विकास कुमार और चंदरपुर गाँव के राजेन्द्र साह के पुत्र विकास साह के रूप में पहचान की गई है।

वहीं घटना के विरोध में घटनास्थल पर सैकड़ों लोग विरोध जताते हुए रोसड़ा – हसनपुर रोड को जाम कर दिया। काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम हट पाया।स्थानीय लोगों ने बताया कि घटनास्थल पर युवक 5 मिनट तक जख्म से तड़पता रहा। उसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई।