समस्तीपुर: दो बाइक की हुई आमने-सामने की टक्कर में घटनास्थल पर ही युवक की मौत

0
109

समस्तीपुर/(आर. कौशलेन्द्र): सरायरंजन थाना क्षेत्र के किशनपुर युसूफ गांव स्थित पोखर के समीप सड़क पर शुक्रवार की देर रात दो बाइक की हुई आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की पहचान रायपुर बुजुर्ग निवासी बाले साह के पुत्र हेमा कुमार साह (21) के रूप में की गई है. घटना के बाबत ग्रामीणों ने बताया कि उक्त युवक पटेल चौक की ओर से वापस अपने घर ग्लैमर बाइक पर सवार होकर लौट रहा था.

इसी दौरान उक्त जगह पर दोनों बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गयी. इस घटना में हेमा कुमार साह की घटनास्थल पर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. उसके बाद इसकी सूचना सरायरंजन पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया.

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के माता पिता व भाई का रो रो कर बुरा हाल था. इस घटना से गांव में भी मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. घटना की सूचना पर जिला पार्षद हरेराम सहनी, छात्र जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार, उमेश सहनी, बजरंगी सहनी, रवि शर्मा, विनोद सहनी आदि लोगों ने मृतक के घर पर पहुंचकर शोक संवेदना प्रकट की. जिला पार्षद ने इस घटना की सूचना स्थानीय बीडीओ को भी दे दिया है.