स्कूली बच्चों ने पूछा ‘प्रधानमंत्री अंकल कब करेंगे पाकिस्तान पर हमला’

0
193

समस्तीपुर (मो. जमशेद): काश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमलें में शहीद हुए जवानों के प्रति बूढ़े से लेकर बच्चों तक का गुस्सा उबाल खा रहा है. एक ओर जहां श्रद्धांजलि अर्पित करने का सिलसिला जारी है. वहीं दूसरी ओर इस हमले के विरोध में आक्रोश मार्च, कैंडल मार्च एवं सड़क जाम आदि करके लोग अपने गुस्से का इजहार भी कर रहें है. इसी क्रम में पाकिस्तानी झंडे एवं वहां के प्रधानमंत्री का पुतला भी दहन किया जा रहा है.

आज सोमवार को जिले ताजपुर स्थित राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 28 पर स्थानीय भेरोखरा गांव स्थित प्रोग्रसिव सेंट्रल पब्लिक स्कूल के छात्र एवं छात्राओं ने लगभग 1 घंटे तक हाईवे को जामकर पाकिस्तान मुर्दाबाद, इमरान खान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. इस अवसर पर बच्चे यह कहते सूने गये कि प्रधानमंत्री अंकल पुलवामा हमला के विरोध में पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए कब हमला करोगे.

यह शब्द सुनकर वहां खड़े अन्य लोगो को भी स्कूली बच्चों के साथ पाकिस्तान विरोधी नारे लगाने लगे. जाम समाप्त करने से पूर्व स्कूली बच्चों के साथ-साथ अन्य लोगो ने भी दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. इस अवसर पर स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के अलावा काफी संख्या में मुस्लिम छात्राएं भी उपस्थित थी.