39 C
Delhi
Homeबिहारसमस्तीपुरPGRO के स्थानांतरण पर अनुमंडल प्रशासन ने विदाई सह सम्मान समारोह का...

PGRO के स्थानांतरण पर अनुमंडल प्रशासन ने विदाई सह सम्मान समारोह का किया आयोजन

- Advertisement -spot_img

समस्तीपुर/रोसड़ा(राजू गुप्ता): पीजीआरओ के स्थानांतरण पर अनुमंडल प्रशासन ने विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया ।जिसमें अनुमंडल क्षेत्र के सभी वरीय पदाधिकारी भी शामिल हुए।
शहर के अतिथि सत्कार में आयोजित समारोह को अनुमंडल पदाधिकारी अमन कुमार सुमन की दिशा निर्देशन में काफी भव्य बनाया गया। समारोह को संबोधित करते हुए अनुमंडल पदाधिकारी अमन कुमार सुमन ने कहा कि पीजीआरओ ब्रज किशोर पांडे का कार्यकाल काफी शानदार रहा है। उनकी कमी काफी दिनों तक हमें खलेगी। बीईओ विभूतिपुर मनोज कुमार ने ” सुख भी मुझे प्यारा है दुख भी मुझे प्यारा है, छोड़ू किसे है भगवान दोनों ही तुम्हारे हैं” मर्मस्पर्शी गीत गाकर समारोह में चार चांद लगा दिया है ।

डीसीएलआर ने भी मैथिली में गीत गाकर लोगों की वाह वाही लूटी गयी। अपने विदाई और आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए पीजीआरओ ब्रज किशोर पांडे ने कहा कि यहां का कार्यकाल मेरे लिए यादगार रहा यहां का माहौल और यहां के नागरिक भी काफी अच्छे हैं। कार्यकाल के दौरान स्थानीय लोग एवं कर्मियों का काफी सहयोग मिलता रहा इधर समारोह को संबोधित करते हु

ए उपस्थित पदाधिकारियों ने उनके कार्यकाल की सराहना की विदाई समारोह के आयोजन पर मिथिला रीति रिवाज अनुसार पाग चादर देकर सम्मानित किया गया । मौके पर काफी संख्या में पदाधिकारी व क्षेत्र के गण्यमान्य लोग मौजूद थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -