35.1 C
Delhi
Homeबिहाररंजीत को पचास हजार का इनामी घोषित करने को लेकर सरकार के...

रंजीत को पचास हजार का इनामी घोषित करने को लेकर सरकार के पास भेजा गया प्रस्ताव

- Advertisement -spot_img

समस्तीपुर/(राजेश कुमार राजू): प्रखंड के हलई ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत इंद्रवारा पंचायत का रहने वाला कुख्यात अपराधी रंजीत सहनी को पुलिस प्रशासन ने 50 हजार का इनामी आरोपी घोषित किए जाने का विभागीय प्रस्ताव भेजा है. रंजीत आरोपी पर बरौनी रेल थाना सहित जिले के कई थाना क्षेत्रों में आपराधिक घटनाओ को अंजाम देने से संबंधि मामले दर्ज है.

इसमें सरायरंजन, हलई ओपी एवं समस्तीपुर के अलावा कुल 11 थानों का उसे आरोपी बताया गया है. पटोरी अनुमंडल के एएसपी विजय कुमार ने उक्त आरोपी के गंभीर मामलों को देखते हुए जिला आरक्षी अधीक्षक हरप्रीत कौर से विचार-विमर्श करने के बाद एसपी के निर्देशानुसार उक्त आरोपी को 50 हजार का इनामी घोषित करने का विभागीय प्रस्ताव सरकार के पास भेजा है.

हलई ओपी अध्यक्ष संदीप कुमार पाल के अनुसार एसपी साहब ने उक्त आरोपी के संबंध में गहन छानबीन एवं मामले की गंभीरता को देखते हुए आला अधिकारियों से विचार-विमर्श के बाद यह प्रस्ताव भेजा गया है. बताते चले कि रंजीत सहनी एक कुख्यात अपराधी के तौर पर जाना जाता है. अपराध करने के बाद यह आसानी से फरार भी हो जाता है.

हालाकि पुलिस इसे गिरफ्तार करने के लिए कई बार प्रयास भी कर चुकी है. लेकिन पुलिस की पकड़ में अभी तक यह नहीं आ सका है. इसी के मद्देनजर इस पर गिरफ्तारी के लिए इतनी बड़ी इनाम देने की राशि के लिए प्रस्ताव भेजा गया है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -