सासाराम: राइस मिल मालिक से ढाई लाख की लूट

0
78

सासाराम /प्रतिनिधि:  बिहार के डीजीपी  गुप्तेश्वर पांडे के बनने के बाद अपराध कम  होने का अनुमान  सभी लोगो ने लगाया था । नोखा में डीजीपी ने प्राशिक्षण लिया था । लेकिन नोखा में भी अपराधियों में भय नहीं है और पुलिस मामले को भी भी लीपापोती करने में लगी दिखती है। गुरुवार की दोपहर में अपराधियों ने  नोखा थाना क्षेत्र के कब्रिस्तान के पास से राइस मिल मालिक दो लाख 48 हजार  लूट लिया । और आराम से चलते बने। राइस मिल मालिक जलवाईया  गांव के कृष्णा सिंह  लूट कर चलते बने ।पुलिस का भय ना होने के कारण अपराध दिनदहाड़े घटना का अंजाम दे रहे हैं ।और थाने में आवेदन देने के बाद मामले को कुछ समय बाद रफा-दफा कर दी जाती है।

15 दिनों के पहले  भवरह गाव के अर्पित कुमार से  तीन लाख 20 हजार की लूट का उद्भेदन भी नही हुया। की  दूसरी  वार अपराधी घटना का अंजाम दे कर चलते बने । पुलिस जिस को जाच की बात कह कर मामले को  रफा-दफा कर दिया। दूसरा व्यक्ति भी अपराधियों के शिकार बन गया ।पुलिस हाथ पर हाथ रख कर बैठी रही। न पुलिस की  पेट्रोलिंग न ही घटना के बाद मामले का उद्घभेदन किया जा रहा है। 

अंचल निरीक्षक की मर्जी से  यह थाना चल रहा है। थानाध्यक्ष भी लाचार दिखते है। थाना के दरोगा भी  पेट्रॉलिग के  बदले बाजार में दुकान पर दिखते है। दुकान पर बैठ अपनी गुड़गान करते है। अपराध लगातार बढ़ रहा है। अपराधी मस्त है कानून कद रक्षक बैठकी कर अपनी तारीफ करने में लगे है।  लूट का आवेदन कृष्णा सिह ने थाने देते हुए आज्ञत पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।