सासाराम: प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीट कर हत्या

0
104

सासाराम/प्रतिनिधि: प्रेम अंधा होता है, यह एक नशा है। भले ही इसमें जान क्यो नही चली जाए। ऐसी घटना रोहतास जिले के बघेल थाना क्षेत्र में घटी है। युवक अभी चार दिन पहले गुजरात से अपने गांव आया था। जिसकी हत्या शनिवार की रात्रि कर दी गई। रात को ही सूचना थाना को दी गई। तो पुलिस गांव पहुँच कर शव को कब्जे में ले लिया। बघेला थाना क्षेत्र के गोसाईपुर गांव में शनिवार की रात एक प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है।

युवक की पहचान गोसाईपुर गांव के ही सुरेंद्र सिंह के 21 वर्षीय पुत्र मिथुन कुमार के रूप में की गई। इसकी पुष्टि करते हुए बघेला थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि मृतक मिथुन कुमार की लाठी डंडे से बुरी तरह से पिटाई गई। युवक की शव को तेगा राम के घर पुलिस ने बरामद किया।

मृतक के पिता सुरेंद्र सिंह ने थाने में आवेदन देते कहा है कि तेगाराम के परिजनों ने घर से बुलाकर ले जाने का आरोप लगाया।थाने में आवेदन देते मृतक के पिता सुरेन्द्र सिह ने कहा है कि मेरे पुत्र को गाव ही कुछ लोग शनिवार की रात को बुला कर ले गए। घर से ले जा कर मेरे पुत्र को छह लोगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी।

थानाध्यक्ष ने बताया की छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया। नामजद अभ्युक्तो में तेगाराम , एव दुलचन्द को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। शेष अभ्युक्तो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है ।