एक अच्छी पहल : नगरवासियों के सहयोग से शहर को चकाचक बनाने में लगे कार्यपालक पदाधिकारी

सासाराम

सासाराम /अरविंद कुमार सिंह। कार्यपालक पदाधिकारी की अनूठी पहल ग्रामीणों और प्रशासन पदाधिकारी नगर परिषद के कर्मी एक दूसरे के सहयोग कर शहर को चकाचक बनाने में जुटे हुए हैं बकरीद पर्व के बहाने नगर परिषद के विकास कार्यों और सफाई सहित कई बातों पर लोगों की नब्ज को टटोला और समस्याओं का समाधान करने को लेकर के एक कदम आगे बढ़ते हुए लोगों से राय ली और समस्याओं का समाधान करने का प्रयास शुरू कर दिया है।

नगर परिषद नोखा के कार्यपालक अधिकारी अमित कुमार की एक पहल ग्रामीणों के सहयोग से उनकी समस्या जानने के साथ ही शहर को चकाचक बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।बकरीद पर्व को लेकर बैठक कर शहर की समस्या एव साफ सफाई से रूबरू हुए। बिहार में दूसरा स्थान स्वच्छता में पाने वाले नोखा नगर परिषद एक बार फिर कमर कस चुकी है। बकरीद पर्व को लेकर के ई ओ द्वारा शहर की समस्याओं की लोगों से जानकारी ली गई और सामाजिक कार्यकर्ताओं जनप्रतिनिधियों के द्वारा सहयोग पूर्वक समस्या को दूर करने के लिए कहा। शहर की समस्या को दूर करने के लिए कमर कस चुके हैं ।

घोसियां पंचायत को नोखा नगर परिषद में मिलने के बाद पहली बार नगर परिषद में घोसियां पंचायत में सफाई की चकाचक व्यवस्था और उनकी समस्याओं से रूबरू हुए। लोगों से हर मुद्दे पर खुलकर के बात की और के समाधान करने के लिए लिए का निर्देश दिया। इस मौके पर स्वंम समस्याओं की भी जानकारी ली और समस्याओं को हल करने के प्रयास शुरू कर दी है। इस मौके माखन चौधर , राजेंद्र सिंह, विजय सेठ, उमेश कुमार सिंह, मनोज कुमार गुप्ता, मनोज चंदेल, अवधेश चौधरी, टुनटुन चौधरी, राधेश्याम चौधरी, राजू कुमार सिंह, मुन्ना कुमार, सहित नगर परिषद के कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े…