37.1 C
Delhi
Homeबिहारसासाराम12 घंटे में लुटेरों को गिरफ्तारी की जाएगी- एसपी

12 घंटे में लुटेरों को गिरफ्तारी की जाएगी- एसपी

- Advertisement -spot_img

सासाराम/अरविंद कुमार सिंह। जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से पलिस पर अपराधी भारी दिखने लगे हैं। नोखा में दिनदहाड़े चार अपराधियों द्वारा बंधन बैंक में घुसकर के लगभग दो लाख की लूट 4 टैब लैपटैब और अन्य सामान की लूट के बाद एसपी आशीष भारती बुधवार की शाम को बंधन बैंक पहुंचे और वहां पर कर्मियों से पूछताछ की।

जहां पर सीसीटीवी कैमरा खराब मिला। कैमरे में लुटेरों के चेहरे तक दिखाई नहीं दे रहे थे। वही नोखा पुलिस की भी लापरवाही दिखाई दी। बैंक सुरक्षा देने का काम थाना का काम है। प्रतिदिन सभी बैंकों की मॉनिटरिंग करते हैं। निरीक्षण किया जाता है। और बैंक के इर्द-गिर्द उपस्थित अपराधियों की पहचान करने के लिए भी करवाई पुलिस द्वारा की जाती है।

लेकिन बंधन बैंक लूट के बाद पुलिस वहां पर कभी जांच करने गई नहीं थी। बैंक में भी काफी लापरवाही दिखाई दी थी। दिनदहाड़े लूट की घटना पर रोहतास पुलिस के नाकामी को उजागर कर दिया।

एसपी आशीष भातरी ने थानाध्यक्ष को निर्देश देते हुए कहा कि थानाध्यक्ष कहा कि 12 घंटे के अंदर इसका उद्भेदन करें और शामिल अपराधियो की जल्द गिरफ्तारी करे। थानाध्यक्ष को फटकार भी लगाई। मौके पर पुलिस इंस्पेक्टर बहादुर सहित कई लोग मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -