35.1 C
Delhi
Homeबिहारप्रेम प्रसंग के दौरान आर्थिक शोषण पर शंभू ने की थी प्रीति...

प्रेम प्रसंग के दौरान आर्थिक शोषण पर शंभू ने की थी प्रीति की हत्या

- Advertisement -spot_img

सासाराम/प्रतिनिधि: बिक्रमगज  शहर के रेलवे स्टेशन स्थित विगत 20 जनवरी को दो सगी बहनों पर जानलेवा हमला में एक की मौत हो गई थी तथा दूसरा गंभीर रूप से जख्मी थी। जिसका इलाज शहर के श्री शिरडी धाम हॉस्पिटल में कराया गया था और वह जीवित बच गई। इस कांड का स्थानीय पुलिस द्वारा शुक्रवार को उद्बोधन कर लिया गया। काफी दिनों से इस कांड के मुख्य आरोपी शंभू पांडे को उसके सहयोगी सुजीत कुमार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद शंभू पांडे ने स्वीकार किया कि प्रीति पांडे के साथ उस के नाजायज संबंध थे और इस संबंध के आड़ में प्रीति द्वारा आर्थिक शोषण किया जा रहा था। जिसका जिक्र शंभू पांडे अपने सहयोगी तेंदुनी निवासी सुजीत कुमार से किया करता था।

प्रीति पांडे के साथ शंभू पांडे का संबंध स्थापित कराने में सुजीत का अहम योगदान था। जिसके कारण शंभू पांडे द्वारा वह सभी बातें सुजीत के साथ शेयर किया जा रहा था। घटना का जिक्र करते हुए उसने बताया कि शोषण से तंग आकर प्रीति से पीछा छुड़ाने का रास्ता तलाश रहा था। इसी क्रम में सुजीत द्वारा रास्ते से हटाने का सुझाव देते हुए घटना में सहयोग किया गया। साजिश के अंतर्गत प्रीति को घटना के सुबह 10:00 बजे कमरे में बुलाया गया था और शारीरिक संबंध स्थापित करने के दौरान उसकी गला अस्तुरा से काट कर हत्या कर दिया।

किसी के साथ पहुंची उसकी छोटी बहन प्रियंका पांडे घटना वाले कमरे से बाहर थी इसका आवाज सुनते ही दरवाजा जोर से पीटने लगी। जिसके बाद दरवाजा खोलकर उस पर भी प्रहार किया परंतु वह बाहर भागने में सफल रही। उसी दौरान शंभू पांडे जी घटना को अंजाम देकर भाग खड़ा हुआ।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -