35.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगबिहार के शेल्टर होम से फिर सात लड़कियां फरार, प्रशासनिक महकमे में...

बिहार के शेल्टर होम से फिर सात लड़कियां फरार, प्रशासनिक महकमे में हड़कंप

- Advertisement -spot_img

सेंट्रल डेस्क : मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड को लेकर फजीहत झेल रही बिहार सरकार को एक बार फिर बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है. बिहार के एक बालिका सुधार गृह यानी शेल्टर होम से फिर कुछ लड़कियों के भागने की खबर है.

मामला पटना से सटे मोकामा का है, जहां नाजरथ अस्पताल द्वारा संचालित बालिका सुधार गृह से सात लड़कियां फरार हो गई हैं. फरार होने वाली सात लड़कियों में से पांच लड़कियां मुजफ्फरपुर कांड की पीड़िताएं बताई जा रही हैं.

इस घटना के बाद से बिहार में एक बार फिर से सुधार गृह की सुरक्षा में खामी दिखी है. सात लड़कियों के एक साथ फरार होने के बाद से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस भी सकते में रह गई. ग्रामीण एसपी ने पूरे मामले की जानकारी ली है.

जानकारी के मुताबिक सभी लड़कियां सुबह साढ़े तीन बजे से फरार हैं. इस घटना से कुछ दिन पहले ही एक युवती ने अपनी कलाई भी काट ली थी जिसका कारण आपसी विवाद के तौर पर सामने आया था.

कलाई काटने की इस घटना के बाद पीड़िता का एम्स में इलाज हुआ था. फिलहाल पुलिस का कोई भी अधिकारी मामले में कुछ बोलने से बच रहा है. मालूम हो कि इससे पहले बिहार में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम से जुड़े कई मामले सामने आए हैं. पूरे मामले की जांच जहां सीबीआई कर रही है वहीं इस मामले में कोर्ट ने भी बिहार सरकार को कई दफे फटकार लगाई है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -