सिंहेश्वर महोत्सव में शब्बीर कुमार मैथिली ठाकुर की होगी प्रस्तुति

0
403

मधेपुरा।(रुपेश कुमार): महाशिवरात्रि मेले के दौरान पर्यटन विभाग द्वारा आयोजित होने वाले सिंहेश्वर महोत्सव में बड़े कलाकारों का जमावड़ा होने वाला है। आठ से 10 मार्च तक होने वाले महोत्सव में बॉलीवुड के मशहूर पा‌र्श्व गायक शब्बीर कुमार, मैथिली ठाकुर एवं दीपक ठाकुर की प्रस्तुति होगी। सिंहेश्वर महोत्सव में बाहरी ख्याति प्राप्त कलाकारों के चयन के बनाई गई समिति द्वारा कलाकारों का चयन किया गया। 

समाहरणालय स्थित एडीएम वेश्म में एडीएम उपेंद्र कुमार की अध्यक्षता में कलाकारों के चयन के लिए हुई बैठक में कलाकारों के नामों को अंतिम रूप दिया गया। बैठक में जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी सह चयन समिति के अध्यक्ष शिव कुमार शैव, सदस्य के रुप में एनडीसी रजनीश कुमार राय, रूपेश कुमार, डॉ. रविरंजन, राकेश रंजन, रवि शर्मा एवं अरुण बच्चन, मौजूद थे।बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार 10 मार्च को महोत्सव के समाप्ति के दिन शब्बीर कुमार अपनी आवाज का जलवा बिखेरेंगे।

प्यार झुकता नहीं फिल्म के तुम से मिलकर न जाने क्यों, जब हम जवान होंगे, तेजाब फिल्म के सो गया ये जहां, दिल फिल्म में ओ प्रिया प्रिया क्यों भुला दिया जैसे सैकड़ों  हिंदी फिल्मों के गानों को शब्बीर कुमार अपनी आवाज दे चुके हैं। इन्होंने लता मंगेशकर,आशा भोंसले, अनुराधा पौडवाल के साथ कई फिल्मों में गाना गाया है। वहीं इससे पहले नौ मार्च को राइजिंग स्टार की फ‌र्स्ट रनर रही प्रसिद्ध गायिका मैथिली ठाकुर अपनी सुरीली आवाज से श्रोताओं को झुमाएगी।

जबकि महोत्सव का आगाज आठ मार्च को गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म के गाने में अपनी आवाज दे चुके दीपक ठाकुर के दिलकश आवाज से होगा। दीपक ठाकुर 2018 के बिग बॉस सीजन में भी नजर आ चुके हैं। बिग बॉस में टॉप थ्री तक दीपक ठाकुर पहुंचे थे। बिग बॉस के प्रतिभागी के रूप में यह काफी चर्चित हुए हैं। आठ मार्च को ही इलाहाबाद तरुण चोपड़ा ग्रुप की संगीतमय झांकी की प्रस्तुति होगी। झांकी में शिव तांडव से लेकर शिव महिमा भी  दिखाया जाएगा।