27.1 C
Delhi
Homeबिहारशहीद पिंटू की शहादत नहीं जाएगी व्यर्थ, पूरे बिहार को है उन...

शहीद पिंटू की शहादत नहीं जाएगी व्यर्थ, पूरे बिहार को है उन पर गर्व: सुशील मोदी

- Advertisement -

बखरी/बेगूसराय/विनोद कर्ण : कश्मीर में शहीद हुए वीर जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. बखरी के अमर शहीद पिंटू की शहादत पर पूरे बिहार व देशवासियों को गर्व है. मंगलवार को शहीद पिंटू के परिजनों से मिलने पहुंचे राज्य के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ध्यानचकी में कही. शहीद की पत्नी और परिवार वालों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आपके पति और भाई ने भारत माता की रक्षा में, आतंक का खात्मा के लिए शहादत दी है.

कहा कि उनकी शहादत से बिहार ही नहीं पूरा देश मर्माहत है. शहीद के परिवार को किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी. बिहार सरकार को इसकी चिंता है. इससे पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी मंगलवार की दोपहर हेलिकॉप्टर से बखरी के मैदान में उतरे, जहां से उनका काफिला राटन पंचायत के बगरस ध्यानचक्की पहुंचा. मोदी ने सबसे पहले अमर शहीद के तैल चित्र पर पुष्पांजली अर्पित की. श्रद्धांजलि देते हुए उनकी आंखें नम हो गई थी.

शहीद की पत्नी ने डिप्टी सीएम को सौंपी अनुरोध पत्र

मोदी ने परिजनों को ढ़ाढ़स बढ़ाते हुए कहा कि सूबे की शान अब वापस तो नहीं आ सकता, लेकिन शहीद के पूरे परिवार की देखभाल करना हम देशवासियों का कर्तव्य है. मौके पर शहीद की पत्नी अंजू सिंह ने मोदी को एक अनुरोध पत्र सौंपी, पत्र में भविष्य की चिंता, जिसमें भरण-पोषण व पुत्री पीहू के उज्जवल भविष्य के लिए सरकारी नौकरी देने की गुहार लगाई गई है. पत्र पढ़ने के साथ मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात कर आवश्यक पहल करने का आश्वासन दिया.

डिप्टी सीएम के काफिले में रहे साथ

जिले के प्रभारी व श्रममंत्री विजय कुमार सिन्हा, भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सह विधान पार्षद रजनीश कुमार, पूर्व विधायकों मेंं रामानन्द राम, रामविनोद पासवान, श्रीकृष्ण सिंह, भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय सिंह, भाजपा नेता व बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के संयुक्त सचिव डा. सुरेश प्रसाद राय, भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री अनिल कुमार देव, जिला महासचिव राजीव वर्मा, राटन के पूर्व मुखिया सरोजनी भारती, आरएसएस के जिला संघ चालक मनोरंजन प्रसाद वर्मा, बखरी नगर पंचायत के मुख्य पार्षद सरिता साहू, उपप्रमुख अमित कुमार देव,

पार्षद अशोक राय, वार्ड पार्षद सिधेश आर्य व नीरज नवीन, भाजपा के नगर अध्यक्ष संतोष गुड्डू, ग्रामीण अध्यक्ष मनोज महतो, नगर महासचिव अमरनाथ पाठक, अंकित सिंह, रामशंकर पासवान, पवन सिंह, भाजयुमो के गौतम सिंह राठौर, जदयू नेता विष्णुदेव मालाकार, लोजपा के नरेश पासवान, पंकज पासवान, जितेन्द्र जीतू, एसडीओ सुधीर कुमार, एसडीपीओ ओमप्रकाश, बीडीओ अमित कुमार पांडेय, इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष संजय कुमार, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ एम पी चौधरी आदि काफिले में शामिल थे.

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -