जिला भाजपा नेताओं ने अदौरी गांव पहुंच कर वरिष्ठ भाजपा नेता को किया सम्मानित

शिवहर/नवीन पांडेय : जिले के पुरनहिया प्रखंड में भाजपा के 41वें स्थापना दिवस के मौके पर जिलाध्यक्ष संजीव पांडे के नेतृत्व में जिला भाजपा पार्टी के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता को सम्मानित करने उनके घर तक पहुंची ।इस क्रम में अदौरी गांव पहुंच कर पूर्व विधायक रत्नाकर राणा एवं संगठन के पदाधिकारियों के साथ जनसंघ से लेकर वर्तमान वरिष्ठ भाजपा सदस्य रहे राजबहोर सिंह को सम्मानित किया। जनसंघ से लेकर अबतक के प्रगति पर चर्चा हुई।

इस अवसर पर अंगवस्त्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। पूर्व विधायक ने श्री सिंह के योगदान को संगठन के लिए अविस्मरणीय बताया । इस अवसर पर मौजूद वक्ताओं ने कहा कि हमारी पार्टी लागातर अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों को आगे बढ़ाने में लगी है। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि जो कार्य बचे हैं उसे पूरा करें और उसको लेकर हम प्रयासरत हैं। साथ ही कहा कि संगठन के विस्तार के साथ-साथ जिस तरह से हमारी पार्टी देश में सत्ता पर है।उससे काफी खुशी होती है।

मौके पर जिला महामंत्री नन्द किशोर चौधरी ,विनय कुमार सिंह ,अनिल कुमार सिंह ,रवि शंकर सिंह ,राजीव कुमार सिंह जिला कार्यसमिति सदस्य संजीब सिंह, सरोज सिंह ,शशि सुमन सिंह,मंडल भाजपा अध्यक्ष शिव लला सिंह ,उपाध्यक्ष अमरेश दुबे,महामंत्री मनोज कुमार ,नरेन्द्र सिंह ,अविनाश सिंह ,रामनरेश सिंह ,सौरभ सिंह समेंत मौजूद थे।