30.1 C
Delhi
Homeबिहारशिवहरशिवहर : राष्ट्रीय लोक अदालत का जिला सत्र न्यायाधीश ने दीप प्रज्वलित...

शिवहर : राष्ट्रीय लोक अदालत का जिला सत्र न्यायाधीश ने दीप प्रज्वलित कर किया शुभारंभ

- Advertisement -

शिवहर/रंजीत मिश्रा : जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष सह जिला सत्र न्यायाधीश भरत तिवारी ने राष्ट्रीय लोक अदालत का दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया है। मौके पर डीजे द्वितीय रविंद्र कुमार, एडीजे तृतीय पवन कुमार शुक्ला, जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव एसीजीएम प्रमोद कुमार पांडेय, मनीष कुमार मजिस्ट्रेट राजेश कुमार गौरव आदि मौजूद थे।

जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव न्यायधीश सह एसीजीएम प्रमोद कुमार पांडेय ने बताया है कि राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन आज शनिवार को जिला व्यवहार न्यायालय परिसर में किया गया है। इस बाबत सर्वसाधारण को सूचित किया गया था कि आज 10 जुलाई 2021 दिन शनिवार को 10:30 पूर्वाह्न से राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जा रहा है ।

राष्ट्रीय लोक अदालत में संधि योग्य लघु आपराधिक मामले, बैंक ऋण, विद्युत मामले तथा उपभोक्ता फोरम से जुड़े मामले, विचार विनिमय समायोजन एवं सुलह के आधार पर निष्पादित किए जा रहे हैं। न्यायाधीश श्री पांडेय ने बताया है कि सभी वादकारीगण आज शनिवार को समय पर अपने व्यवहार न्यायालय शिवहर में उपस्थित होकर अपने मुकदमों का निस्तारण समझौते के आधार पर कराने का सुअवसर प्राप्त करें। इस राष्ट्रीय लोक अदालत में किसी भी प्रकार का शुल्क देय नहीं है।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -