14.1 C
Delhi
Homeबिहारशिवहरशिवहर : पुलिस अधीक्षक ने अपराध नियंत्रण और लंबित मामलों के निष्पादन...

शिवहर : पुलिस अधीक्षक ने अपराध नियंत्रण और लंबित मामलों के निष्पादन का दिया आदेश

- Advertisement -


पुलिस अधीक्षक कार्यालय कक्ष में हुई मासिक अपराध गोष्ठी की बैठक

शिवहर/रविशंकर सिंह : एसपी कार्यालय कक्ष में पुलिस अधीक्षक अंनत कुमार राय की अध्यक्षता में क्राइम मीटिंग आयोजित की गई। जिसमें अपराध नियंत्रण और लंबित मामलों के निष्पादन का आदेश दिया गया।

कोरोना गाइड लाइन के अनुसार आयोजित क्राइम मीटिंग में पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय ने जिले के सभी थानाध्यक्ष को अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले में विधि व्यवस्था संधारित करने का निर्देश दिया है। इस दौरान उन्होंने बारी-बारी से सभी से उनके क्षेत्र में होने वाले कांडो के बारे में चर्चा किया। तथा निर्देश दिए हैं कि बैठक में कोरोना गाइड लाइन का पालन कराने , वाहन चेकिंग ,गस्ती, वारंटियों के मामलों को शीघ्र निष्पादित करने का आदेश निर्गत किया गया है।

एसपी अंनत कुमार राय ने सख्त लहजे में कहा है कि थानों पर पहुंचने वाले हर मामलों को निष्पादित किया करें। थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों के गुंडा पंजी में शामिल अपराधियों की कुंडली भी तैयार कर ले। किसी थाना क्षेत्र में शराब बिकने पर करवाई करें। वांछित वारंटियों, फरार तथा लंबित मामलों को निशुल्क निष्पादन करें। बैठक में एसडीपीओ संजय कुमार पांडे, मुख्यालय डीएसपी शशि शेखर, पुलिस इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष व अनुसंधानकर्ता आदि मौजूद थे।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -