10.1 C
Delhi
Homeबिहारशिवहरशिवहरः पूर्व केंद्रीय मंत्री व जिले के संस्थापक रघुनाथ झा की प्रतिमा...

शिवहरः पूर्व केंद्रीय मंत्री व जिले के संस्थापक रघुनाथ झा की प्रतिमा का अनावरण

- Advertisement -

शिवहर/रविशंकर सिंह। पिपराही प्रखंड के कलावती जियालाल उच्च माध्यमिक विद्यालय अम्बाकला में पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा की प्रतिमा का अनावरण किया गया। उनके द्वारा स्थापित अंबा हाई स्कूल में प्रतिमा अनावरण करने के साथ ही रघुनाथ समर्थकों एवं लोगों में खुशी की लहर है।

पूर्व विधायक अजीत कुमार झा ,उनके प्रपौत्र जदयू नेता नवनीत कुमार झा ,उनके प्रपौत्र भाजपा नेता राकेश कुमार झा ने पूजा अर्चना करने के साथ अम्बा कला हाईस्कूल में उनकी प्रतिमा का अनावरण किया है।लोगों ने इस अवसर पर लोगों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रघुनाथ झा की प्रतिमा पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है। उनकी आदम कद प्रतिमा का समाहरणालय परिसर के प्रांगण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा स्थापना करने की बात को नजरअंदाज कर देने से उनके समर्थकों में काफी मायूसी और रोष भी है।

आखिरकार बिहार के कद्दावर नेता ही नहीं पूरे देश में अमिट छाप छोड़ने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रघुनाथ झा का प्रतिमा का अनावरण उनके परिजनों के द्वारा किया गया है।मौके पर पूर्व मुखिया व जिला परिषद सदस्य निभा पांडे की पति राज किशोर पांडे, प्राचार्य मिस्बा आलम, शिक्षक नेसार अहमद,विक्रम झा उर्फ महाराजा,गौरव कुमार एवं स्कूल के सभी शिक्षक व अन्य लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़े…..

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -