शिवहर: अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी को घायल कर 48 हजार लूटे

शिवहर/पी मिश्रा: शिवहर जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के बसंतपट्टी चौक के पास प्रणव पेट्रोल पंप से आज दिन दहाड़े अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर भय दिखाकर 48 हजार लूट लिया है। विरोध करने पर पेट्रोल कर्मी को पैर के निचले हिस्से में गोली मारकर फरार हो गया है।घटना आज दोपहर 1 बजे के आसपास की है, घटना की सूचना पर प्रभारी पुलिस अधीक्षक सह एसडीपीओ राकेश कुमार ,थानाध्यक्ष पुरनहिया विजय यादव घटनास्थल पहुंचकर छानबीन में जुट गए।



प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रणब पेट्रोल पंप बसंतपट्टी चौक पर आज दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर नोजल कर्मी संजीव यादव से 8000 तथा मैनेजर संजय मिश्रा से 40000 लूट लिया ,विरोध करने पर नोजल कर्मी संजय यादव के पैर के नीचे का हिस्सा में गोली मार भाग गया।अपराधी फायर करते हुए बसंत वाली रोड की तरफ भाग गया , इधर घायल नोजल कर्मी संजीव यादव को स्थानीय चिकित्सकों से इलाज कराया गया जो खतरे से बाहर है।

गौरतलब हो कि वीरेंद्र सिंह के नाम से पेट्रोल पंप बसंतपट्टी चौक पर प्रणब पेट्रोल पंप वर्षों से संचालित है। जो बसंतपट्टी के ही निवासी है।इससे पूर्व भी वर्ष 2013 में अपराधियों के द्वारा उक्त पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर दहशत मचाया गया था इस बाबत पुरनहिया थाना में भी कांड दर्ज किया गया था

प्रभारी पुलिस अधीक्षक सह एसडीपीओ राकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि पेट्रोल पंप मालिक के द्वारा लिखित आवेदन दिया जा रहा है जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी, प्रभारी पुलिस अधीक्षक श्री कुमार ने बताया है कि मामले की छानबीन की जा रही है लगातार पुलिस के द्वारा छापेमारी भी कराई जा रही है शीघ्र ही अपराधियों को धर दबोचा जाएगा।