39 C
Delhi
Homeबिहारशिवहर: बैंक के सिक्योरिटी गार्ड से कोई दूसरा कार्य न कराए- एसपी

शिवहर: बैंक के सिक्योरिटी गार्ड से कोई दूसरा कार्य न कराए- एसपी

- Advertisement -spot_img

शिवहर/रंजीत मिश्रा: बैंकों की सुरक्षा एवं अपराध नियंत्रण को लेकर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार की अध्यक्षता में समाहरणालय के संवाद कक्ष में पुलिस उपाधीक्षक सत्यनारायण कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार सहित पुलिस पदाधिकारियों, जिला अग्रणी प्रबंधक भास्कर कुमार सहित शिवहर जिले के सभी बैंक के प्रतिनिधि ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक, पुलिस इंस्पेक्टर, धान गश्ती दल के प्रभारी, थानाध्यक्ष आदि मौजूद थे।


बैठक में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बैंकों को सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी शाखा प्रबंधक को सीसीटीवी कैमरा को मरम्मती कर चालू रखने का निर्देश दिया है। वहीं बैंक के अंदर एवं प्रवेश द्वार पर सीसीटीवी कैमरा लगाने तथा अलार्म चालू हालत में रखने एवं गुप्त स्थानों पर अलार्म लगाने का निर्देश दिया है।


पुलिस अधीक्षक ने बैंकों को सुरक्षा हेतु धनगश्ती पदाधिकारियों को आवश्यक बिंदु वार निर्देशित किया गया तथा निर्देश दिया गया है कि प्रत्येक दिन, नियमित बैंकों की निगरानी करें ।
उपस्थित ग्राहक सेवा केंद्र के संचालकों को कई तरह के सुरक्षा बरतने की सलाह दी गई है। वहीं सभी थाना के गश्ती दल अपने-अपने क्षेत्र में बैंकों की निगरानी करने का निर्देश दिया गया है ,संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखने नियमित रूप से बैंकों को चेकिंग कराने हेतु सभी थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है।


पुलिस अधीक्षक ने बैंक के सभी प्रतिनिधियों को निर्देश दिया है कि बैंक में तैनात सिक्योरिटी गार्ड को प्रवेश द्वार पर ही रहने दे उससे कोई दूसरा कार्य न कराए,
बैंक के बाहर एवं अंदर पुलिस अधीक्षक ,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं संबंधित थानाध्यक्ष का मोबाइल नंबर लिखने का निर्देश दिया गया है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -