सीतामढी़ के डुमरा में 62 वर्षीय महिला की गला रेतकर हत्या

सीतामढी़/रविशंकर सिंह/ रंजीत मिश्रा : जिला मुख्यालय डुमरा में एक महिला की हत्या गला रेतकर कर दी गयी है।जिससे सनसनी फैल गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार डुमरा थाना क्षेत्र के कुमार चौक के रोड नंबर 2 में अज्ञात अपराधियों ने निर्मम तरीके से धारदार हथियार से एक 62 वर्षीय महिला की गला रेत कर हत्या कर दी है ।हालांकि अब तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।



मृतका की पहचान भारती सिन्हा के रूप में की गई है।सुबह नौकरानी के माध्यम से जानकारी मिली ।वही घटना की सूचना पर सीतामढ़ी एसपी अनिल कुमार,सदर डीएसपी रमाकांत उपाध्याय,डुमरा थानाध्यक्ष नवलेश आजाद पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गए है।वहीं जांच हेतू एफएसएल की टीम को जांच के लिए बुलाया जा रहा है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा किस कारण महिला की हत्या हुई । डीएम आवास के महज 500 मीटर दूरी के दायरे में घटना स्थल है।

-घर में अकेले ही रहती थी मृतका

स्थानीय लोगों ने बताया कि स्वर्गीय अवध किशोर चौधरी की पत्नी भारती सिन्हा डुमरा थाना क्षेत्र के रोड नंबर 2 स्थित अपने मकान में अकेले ही रहती थी भारती सिन्हा की 6 पुत्री है। जो अब अपने पति के साथ रहती है ।स्थानीय लोगों के अनुसार जमीनी विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया। मामले को लेकर एसपी अनिल कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं मामले की छानबीन को लेकर एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया जा रहा है। एसपी ने कहा कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।