15.1 C
Delhi
Homeबिहारसीतामढ़ीसीतामढ़ी : रीगा के ईमली बाजार में डकैतों का दु:साहस ज्वैलरी की...

सीतामढ़ी : रीगा के ईमली बाजार में डकैतों का दु:साहस ज्वैलरी की दुकान को लूटने का प्रयास, एक जख्मी

- Advertisement -

रीगा/अभय सिंह : जिले में डकैतों का मनोबल अब और भी लगातार बढ़ता जा रहा है।ताजा मामला रीगा के ईमली बाजार से जुड़ा हुआ है।जहां आज अहले सुबह 3 बजे डकैतों ने मुरारी ज्वैलर्स का शटर तोड़कर दुकान लूटने का प्रयास किया।
आए दिन डकैत व्यवसायियों को निशाना बना रहे है।

करीब दर्जन की संख्या में पहूंचे डकैत जहाँ आधुनिक हथियार, राईफल समेत अन्य कई बड़े हथियार लेकर घटना को अंजाम देने पहुंचे थे।करीब 30 मिनट तक रुककर दुकान के दो शटर को तोड़ने में सफल रहे।शटर तोड़ने की जोरदार आवाज से लोग जग गए।दुकानदार को इसकी सूचना दी गयी।

फिर पुलिस को भी सूचना दी गयी। इसी बीच लोगों से घिरे देखकर अपराधियों ने दहशत के लिए कई राउंड किया फायर किया,और वहां से भाग निकलने में सफल रहे।पुलिस ने मौके -ए- वारदात से से कई खोखे भी बरामद हुए है। इस घटना में एक युवक भी हुआ बुरी तरह जख्मी हुआ है।जख्मी व्यक्ति की पहचान स्थानीय प्रेम प्रसाद के रूप में हुई है।

अपराधियों का मोबाइल भी बरामद हुआ है। मुरारी ज्वेलर्स पर मौके पर पहुंची पुलिस में जांच में जुट गई है।प्रतिष्ठान के मालिक विजय प्रसाद एवं अन्य से थानाध्यक्ष संजय कुमार ने पुछताछ की। इलाके के बाद व्यवसायियों में दहशत का माहौल कायम है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -