15.1 C
Delhi
Homeबिहारसीतामढ़ीसीतामढ़ी : जिले में प्रभारी मंत्री का दिया हुआ चेंक बाउंस

सीतामढ़ी : जिले में प्रभारी मंत्री का दिया हुआ चेंक बाउंस

- Advertisement -


सीतामढ़ी/रविशंकर सिंह : बीते 25 नवंबर जिले के प्रभारी मंत्री जमा खान के द्वारा दिया गया चेंक बैंक में बाउंस कर गया। मामला अतिथि शाला में नदी में डूबने से दो भाइयों के मौत के बाद मंत्री द्वारा दिए गए चेक का है।

मंत्री दोनों भाईयों के मौत पर रुपये 4/ 4 लाख का चेक उनके परिजनों को दिया था।मृतक राज कुमार के परिजनों को चेक मिलने के बाद बैंक द्वारा उसका भुगतान कर दिया गया लेकिन आकाश कुमार का भुगतान नहीं हो पाया।जिससे परिजन आक्रोशित हैं।

परिजनों ने जिला प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप :

आकाश कुमार के परिजनों ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि 3 माह बीत जाने के बाद भी प्रभारी मंत्री के द्वारा जो चेक दिया गया था उसका भुगतान अब तक नहीं हो पाया बैंक द्वारा और अंचलाधिकारी के द्वारा लगातार चक्कर कटवाए जा रहा है अंचल अधिकारी का कहना है कि अभी आवंटन नहीं मृतक की मां पिंकी देवी ने कहा कि अंचल अधिकारी के द्वारा मिलने पर अपशब्द का भी प्रयोग किया जाता है।

मंत्री ने कहा 1 घंटे के अंदर लाभुक को किया जाएगा भुगतान.

मामले को लेकर पूछे जाने पर अंचलाधिकारी चंद्र प्रकाश ने कहा कि प्रभारी मंत्री ने 3 लोगों को 44 लाख का चेक दिया था आवंटन नहीं रहने के कारण मृतक के परिजनों को दो-तीन चेक दिया गया था उसमें से दो चेक का भुगतान हो गया और एक चेक का भुगतान नहीं हो पाया 1 घंटे के अंदर में मृतक की मां पिंकी देवी के खाते में 4 लाख भुगतान कर दिया जाएगा।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -