सीतामढ़ी : कुशमारी ईट भट्ठा मालिक हत्याकांड में सीतामढ़ी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुखिया समेत छह को गिरफ्तार कर भेजा जेल

सीतामढ़ी/रंजीत मिश्रा : रीगा थाना क्षेत्र में रविवार को हुए ईंट भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मृतक अजय महतो के भाई शंभू महतो के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है, आज सुबह पुलिस ने सभी छह आरोपी पंचायत के मुखिया प्रेम कुमार, राजेश कुमार, दिलीप कुमार, रामनाथ महतो, देव नारायण महतो सहित अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया घटना जमीन संबंधी विवाद को लेकर बताई जा रही है। हालांकि पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। रविवार को कुशमारी गांव स्थित ईंट भट्टा के मालिक अजय महतो की घर से चिमनी पर जाने के दौरान अपराधियो के द्वारा दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान आरोपितों द्वारा एक लाख पच्चीस हजार रुपए छीन लेने का भी आरोप है. मृतक के साथ चिमनी पर जा रहे शंभु महतो के बयान पर मुखिया समेत गांव के 6 लोगों को आरोपी बनाया गया था।