30.1 C
Delhi
Homeबिहारसीतामढ़ीसीतामढ़ी : प्रेस क्लब में तीसरी बार कोविड वैक्सीन कैंप का हुआ...

सीतामढ़ी : प्रेस क्लब में तीसरी बार कोविड वैक्सीन कैंप का हुआ आयोजन, 190 लोगो को लगा टीका

- Advertisement -

सीतामढ़ी/रंजीत मिश्रा : जिला पदाधिकारी सुनील कुमार यादव के निर्देश पर रविवार को शहर के मेन रोड स्थित प्रेस क्लब भवन में तीसरी बार कोविड- 19 वैक्सीनेशन कैप का शुभारंभ किया गया। कैंप का उद्घाटन मुख्य अतिथि जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी परिमल कुमार, अध्यक्ष राकेश रंजन, सचिव अदित्यानंद आर्य, कोषाध्यक्ष दीपक कुमार समेत उपस्थित गणमान्य पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया है।

एक दिवसीय कोविड कैंप का आयोजन जिले के पत्रकारों के लिए कराया गया था। जिसमे आम लोगो को भी वैक्सिनेशन दिया गया है। जिसके लिए प्रेस क्लब सीतामढ़ी के सभी सदस्यों ने डीएम श्री यादव का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है। कैंप में दूसरे एवं प्रथम डोज के लिए कुल 190 लोगो को वैक्सीनेशन दिया गया है। प्रेस क्लब स्थित टीकाकरण केंद्र पर कोराना गाइड लाइन का पालन करते हुए तीन कक्ष वेटिंग कक्ष, टीका कक्ष एवम अवलोकन कक्ष बनाये गये थे।

इसके दौरान डीपीआरओ परिमल कुमार ने कहा है कि जिले के कोरोना वारियर पत्रकारों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए कोविड टीकाकरण सेंटर का शुभारंभ किया गया है। शहर स्थित प्रेस क्लब भवन में इस तरह के आयोजन से सिर्फ पत्रकार और उनके परिवार के सदस्यों को ही नही बल्कि आम जनता को सहूलियत हुई है। जिस कारण बार बार प्रेस क्लब में कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जिससे अधिक से अधिक लोग लाभ उठा सकें।

प्रेस क्लब अध्यक्ष राकेश रंजन ने कहा है कि सीतामढ़ी जिले के पत्रकारों को आसानी से कोविड का वैक्सिनेशन लगा था और इसी लिए तीसरी बार कोविड कैंप का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि इस वैक्सीनेशन सेंटर में दक्ष स्वास्थ्यकर्मियों की तैनाती की गयी है। कैंप की व्यवस्था पर प्रकाश डालते हुए सचिव अदित्यानंद आर्य ने स्वास्थ्यकर्मी जीएनएम शालिनी भारती और आईसीटी कॉर्डिनेटर आर्यन राज का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि जीएनएम की देख रेख में प्रेस क्लब में वैक्सीनेशन देने की व्यवस्था की गई थी। जहां स्वास्थ्यकर्मी के द्वारा वैक्सीनेशन के साथ साथ नये टीका लेने वालो को विस्तार से जानकारी भी दी गई है। सचिव ने कहा है कि वैक्सीन जिले के पत्रकार और उनके परिवार समेत सबों के लिए जरूरी है। इसका कोई साइड इफैक्ट नहीं होता है। इसका दो डोज जरूरी है।

इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र कुमार, पूर्व सचिव केशव आंनद, वरिष्ठ पत्रकार उमेश चंद्र झा, हिमांशु शेखर, रंजीत मिश्रा, मो० अरमान अली, अमरनाथ सहगल, अमित सौरव, सर्वधीर मिश्रा, त्रिपुरारी शरण, धर्मेंद्र झा, आशुतोष कुमार, गौतम आंनद, अनुनय कश्यप, शशि रंजन, आमोद पटेल, सक्षम वर्मा, राहुल लाठ, चंदन देव, अन्नपूर्णा सिन्हा, डॉ राजेश खन्ना, समाजसेवी मनोज शक्ति समेत आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़े….

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -