सीतामढी : प्रेमी ने प्रेमिका को घर मे बुलाकर कर दी हत्या, शव को छुपाने के लिए तलाब में फेंका

सीतामढी/रंजीत मिश्रा : रीगा थाना क्षेत्र के रमनगरा गांव स्थित हाई स्कूल के समीप मंगलवार की सुबह तालाब से युवती की शव मिलने से सनसनी फैल गई है ,शव की पहचान रमनगरा के वार्ड नंबर 11 निवासी मनोज भंडारी के 18 वर्षीय पुत्री सोनी कुमारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि 18 वर्षीय सोनी कुमारी गांव के ही रौशन कुमार से 6 महीनों से प्रेम करती थी, जिसे रौशन कुमार कल रात अपने घर में बुलाकर हत्या कर दी।


लड़की घर से शौच का बहाना बनाकर निकली थी। घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा रीगा थाना को दी गई, मौके पर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ,दरोगा ओम प्रकाश ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया,वही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। मृतका के पिता मनोज भंडारी ने पुलिस को आवेदन देकर अपने पुत्री के गला दबाकर हत्या का आरोप लगाते हुए रौशन कुमार के साथ अन्य लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराया है।

मृतका के पिता ने बताया कि सोनी रात को अचानक गायब हो गई थी ,सुबह स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा तालाब किनारे शव मिलने की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि सोनी दो बहन एवं एक भाई थी,सोनी सबसे बड़ी थी। घर मे बहन गुड़िया कुमारी एवं भाई शिवम एवं मा का रो रो कर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में सनकी प्रेमी के द्वारा युवती की गला दबाकर हत्या की गई है।साक्ष्य छुपाने की नियत से गांव के ही तालाब में शव को फेंक दिया गया है। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। सभी बिन्दुओ पर जांच की जा रही है। जल्द ही हत्या की गुत्थी सुलझा ली जाएगी।