सीतामढी : सांसद सुनील कुमार पिंटू ने मेजरगंज प्रखंड मे करोड़ों की लागत से बने तीन हाई लेवल ब्रिज का किया उद्घाटन

सीतामढ़ी/रंजीत मिश्रा : सांसद सुनील कुमार पिंटू ने मेजरगंज प्रखंड के 3 हाई लेवल पुल का उद्घाटन कर लोगों को समर्पित कर दिया है जो इलाके के लोगों के लिए बड़ी सौगात है। बता दें कि विगत 35 वर्षों से इस पुल के लिए इलाके के जनता की मांग थी, जिसे आम जनता को सांसद के द्वारा उद्घाटन कर समर्पित कर दिया गया है। सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू ने मेजरगंज के गढ़वा बिशनपुर पथ, डुमरी कला से डांगरा हाथ में भी हाई लेवल ब्रिज का उद्घाटन किया है।


मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने सांसद को बधाई देते हुए कहा कि बरसों पुरानी मांग को आज आप ने उद्घाटन कर पूरा किया हैं। इन पुलों के निर्माण से इलाके के लोगों में काफी खुशी है सभी ने सांसद का आभार प्रकट किया है। मौके पर मेजरगंज प्रखंड भाजपा अध्यक्ष पंकज कुमार रवि, जदयू प्रखंड अध्यक्ष दिनेश कुमार शर्मा, मनीष परमार, समाजसेवी सुरेंद्र मोदी, दिनेश शर्मा, सौरभ रस्तोगी, नीरज रस्तोगी, संजय कुमार पप्पू ,संजीव सिंह, हजारी प्रसाद, रोहित शर्मा, अमर प्रियदर्शी मौजूद थे।

वही बथनाहा प्रखंड के सिंगराया में सांसद सुनील कुमार पिंटू ने राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित सेवानिवृत्त शिक्षक बालेश्वर झा के आकस्मिक मृत्यु के पश्चात 1 सप्ताह मे उनकी धर्मपत्नी शीला झा का भी मृत्यु हो जाने के पश्चात शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने के लिए उनके निवास स्थान पर पहुंचकर उनके तस्वीर पर फूल माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी है। भाजयुमो नगर अध्यक्ष अभिषेक कुमार पिंटू, भाजपा नगर मंडल मंत्री अरविंद कुमार ठाकुर, वैदेही सरण, विकास कुमार, राजू श्रीवास्तव, संजीव सिंह, संजय कुमार पप्पू इत्यादि ने भी श्रद्धांजलि सभा में भाग लिया है|