गन्ना किसानों ने मोहनी मंडल में शुरू किया पोस्ट कार्ड अभियान, चीनी मिल

सीतामढ़ी

Sitamarhi,Ravishankar singh: सुप्पी प्रखंड के मोहनी मंडल पंचायत भवन में गन्ना किसानों का पोस्टकार्ड अभियान परवेज आलम मुखिया की अध्यक्षता में हुई.कड़ाके की ठंड में सौ से अधिक किसानों ने रीगा चीनी मिल को चालू किया जाए बकाया का भुगतान किया जाए की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम पोस्टकार्ड भेजा. इस मौके पर ईंखोत्पादक संघ के अध्यक्ष नागेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि 21 नवंबर को मुख्यमंत्री से हुई बातचीत के आलोक में एनसीएलटी कोलकाता में जो कार्रवाई हो रही है उस पर मुस्तैदी की जरूरत है.

मुख्यमंत्री द्वारा रीगा चीनी मिल को चालू करने हेतु किए जा रहे प्रयास के प्रति आम राय से धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा गया कि अगर किसान सो गए तो सरकारी मिशनरी खर्राटे लेने लगेगी. इसलिए हर समय अपनी आवाज को बुलंद करते रहने की जरूरत है कि “रीगा चीनी मिल चालू करो”, “बकाया राशि का भुगतान करो”.

पूर्व प्रमुख इंदल राय, पूर्व मुखिया अजय कुमार सिंह, लखनदेव ठाकुर, रमाशंकर राय, जिला परिषद सदस्य राम श्रेष्ठ खिरहर,अंजेय पटेल, डॉ अजय कुमार, दिनेश ठाकुर, रोहन साह, महेश प्रसाद, गोनौर शाह ने अपनी राय रखी और संगठन को पंचायत स्तर पर मजबूत कर आवाज को बुलंद करने की बात कही.