सीतामढ़ी: जिले में शांतिपूर्ण एवं भयरहित मतदान सम्पन्न, मतदाताओं में दिखा उत्साह

सीतामढी़/रविशंकर सिंहः जिले में पैक्स चुनाव को लेकर मतदान शांतिपूर्ण एवम भयरहित वातावरण में मतदान संपन्न हुई। सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं में काफी उत्साह देखा गया।लगभग 60फीसद मतदाताओं ने मतदान में भाग लिया ।जानकारी के अनुसार रीगा प्रखंड में 60,रुन्नीसैदपुर में 58.96 तो परिहार में 57फीसद मतदान हुआ । डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा , एसपी अनिल कुमार सहित जिले के वरीय अधिकारी भ्रमणशील रहते हुए कई मतदान केंद्रों का जायजा लिया।




जिलाधिकारी एवम पुलिस अधीक्षक ने राजकीय मध्य विद्यालय मेथौरा, पंचायत भवन ,ग्राम पंचायत पुनौरा के कई बूथों का लिया जायजा। कोविड गाइडलाइन,सुरक्षा व्यवस्था,आवश्यक उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधा,मतदान प्रतिशत आदि का जायजा लिया। उक्त निरीक्षण में डीपीआरओ परिमल कुमार,एसडीओ राकेश कुमार,बीडीओ मुकेश कुमार उपस्थित थे।

परिहार में पैक्स चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न
परिहार प्रखंड में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार को प्रखंड के 8 पैक्सों में चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो गया। मतदान को लेकर वोटरों में उत्साह चरम पर रहा। चुनाव के लिए कुल 33 मतदान केंद्र बनाए गए थे। 57 फ़ीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। महिला मतदाताओं ने भी इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। मतदान के दौरान कहीं से भी किसी गड़बड़ी की सूचना नहीं है। प्रखंड निर्वाचित पदाधिकारी सह बीडीओ संजीव कुमार कुमार ने बताया कि मंगलवार को प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित मनरेगा भवन में सुबह 8:00 बजे से मतों की गिनती की जाएगी।