सीतामढ़ी: बेला में अनुसूचित जाति लड़की के साथ दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

बेला/सीतामढ़ी/संजय सिंह: बेला थाना क्षेत्र के एक गांव में 3 लड़कों ने एक अनुसूचित जाति से तालुक रखनेवाली लड़की के साथ दुष्कर्म किया। बाद में लड़की किसी प्रकार उन दरिंदों से जान बचाकर भागी और घर आकर स्वजनों को आपबीती सुनाई। मामले में पुलिस ने पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। जिसमें फुलहट्टा गांव निवासी संतोष बैठा व सुजीत बैठा तथा हनुमाननगर निवासी अजय कुमार को नामजद किया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संतोष एवं अजय को गिरफ्तार कर लिया है।



जबकि सुजीत फरार है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता शाम चार बजे मवेशी के लिए चारा लाने सरेह गई थी। इसी बीच आरोपी शराब के नशे में वहां पहुंचे और लड़की के साथ जोर-जबर्दस्ती शुरू कर दी। लड़की ने जब शोर मचाया तो आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया। फिर थोड़ा दूर ले जाकर अजय एवं संतोष ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

बाद में सुजीत ने भी दरिंदगी की कोशिश की। लेकिन इसी दौरान हाथ छुड़ाकर पीड़िता किसी तरह वहां से भाग निकली। घटना दो दिन पूर्व 19 फरवरी की बतायी जा रही है। लोक लाज के चलते देर से प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही गई है। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरे को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।