35.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगसीवान में फिर बड़ा हादसा- ट्रक व ट्रैक्टर की टक्कर में दो...

सीवान में फिर बड़ा हादसा- ट्रक व ट्रैक्टर की टक्कर में दो की मौत, 8 घायल

- Advertisement -spot_img

सीवान/आशीष कुमार : बिहार में सीवान जिला फिर एक सड़क हादसा हुआ है जिसमें दो की मौत हो गई. सीवान के थाना क्षेत्र के बलहु पोखरा के निकट रविवार की देर रात ट्रक व ट्रैक्टर की टक्कर में दो लोगो की मौत हो गई। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर की ट्राली पर बैठे अन्य आठ लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए है। सभी को सदर अस्पताल सीवान भेज दिया गया है।

इससे पहले दुर्घटना में सभी ट्रैक्टर सवार ट्राली के नीचे दब गए थे जिसे जेसीबी के सहारे मशक्कत के बाद निकाला गया। हालांकि कई लोग छिटक कर दूर गिर गए जिससे उनकी जान बच गई और वे सिर्फ मामूली रूप से ही घायल हुए। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना दरौली थाना क्षेत्र के टोकाटारी बाजार के समीप की है। बताया जा रहा है कि दरौली थाना क्षेत्र के गोसोपाली निवासी मृत संदीप को ट्रैक्टर के द्वारा ग्रामीणों ने दाह संस्कार के लिए दरौली घाट ले जा रहे थे. तभी पीछे से ट्रैक्टर पर बैठे लोगों पर ट्रंक चढ़ा दिया जिससे घटनास्थल पर दो की मौत हो गई. वही आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

मृत व्यक्ति का नाम कुंदन और पृथ्वी बताया जा रहा है। यह सभी एक ही गांव के रहने वाले हैं। मरने वालों में पृथ्वी उपाध्याय व कुंदन उपाध्याय हैं। इधर पुत्र के दाह संस्कार के लिए आ रहे पिता की भी मौत की खबर सुन पूरे गांव में कोहराम मच गया। काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुँच गए।

जानकारी मिलते ही एसडीओ अमन समीर व एएसपी कांतेश मिश्रा भी दलबल के साथ मौके पर जुट गए। अस्पताल सूत्रों की माने तो मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। मौके वारदात पर राहत कार्य से लेकर शांति व्यवस्था में रात भर लगे रहे SDM अमन समीर, ASP कांतेश कुमार मिश्र व सामाजिक कार्यकर्ता श्रीनिवास यादव

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -