सीवान : अपराधियों ने एक वार्ड पार्षद की गोली मारकर की हत्या

सीवान

जय सिंह : बिहार के सीवान में अपराधियों ने एक वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना हसनपुरा थाना क्षेत्र स्थित जलालपुर गांव की है. कहा गया कि शादी समारोह से पैदल घर लौटने के क्रम में घर से कुछ ही दूरी पर अपराधियों ने वार्ड पार्षद नईम अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी है. इसके बाद सभी लोग मौके से फरार हो गए. गोलियों की आवाज से इलाका गूंज उठा. मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई.

मृतक पार्षद की पहचान हसनपुरा के जलालपुर गांव के स्वर्गीय मकबूल हसन के 40 वर्षीय पुत्र नईम अशरफ के रूप में हुई है. वो हसनपुरा नगर पंचायत के वार्ड 17 के पार्षद थे. बताया जा रहा है कि नईम अशरफ अपने रिश्तेदारों के साथ शादी समारोह में गए थे. बाइक से घर लौटने के दौरान रिश्तेदार उन्हें घर से कुछ ही दूरी पर बाइक से उतार कर चले गए. उधर, पैदल घर जाने के दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने दरवाजे से कुछ ही दूरी पर गोली मार दी. अपराधी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. परिजनों को घटना की जानकारी जैसे ही मिली चीख पुकार मच गई.

स्थानीय लोगों और परिजनों द्वारा आनन फानन में घायल को सीवान सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों की चीख पुकार मच गई. मामले की जानकारी मिलते ही सीवान सदर एसडीपीओ अशोक आजाद सदर पहुंचे परिजनों से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर घटना की जांच में जुटी हुई है. वार्ड पार्षद की हत्या किन कारणों से की गई है इसकी गुत्थी भी पुलिस सुलझाने में लगी हुई है.