Siwan : देर रात बदमाशों ने एक युवक की गोली मार कर की हत्या

सीवान

Jaideep : सोमवार की देर रात बदमाशों ने सीवान में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना सीवान शहर के सिसवन ढाला के पास की है. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के दखिन टोला निवासी राजू तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के पुत्र अभिषेक तिवारी उर्फ मुकुल तिवारी रूप में हुई है. परिजनों ने घटना के पीछे कई लोगों से दुश्मनी की बात कही है. प्रशासन पर भी आरोप लगाया कि घटना के बाद घंटे भर तक पुलिस नहीं पहुंची थी.

परिजन ने बताया कि अभिषेक अपने बड़े भाई अविनाश तिवारी के साथ एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के सहुली में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहा था. सिसवन ढाला के आगे गोपालपुर चिमनी के समीप एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर इन्हें रोका. रोक कर बाइक छीनने का प्रयास करने लगे. बड़े भाई पर फायरिंग की लेकिन वह मिस हो गया.

घटना के संबंध में बताया गया कि बदमाशों ने बाइक छीनने का प्रयास किया तो बड़े भाई अविनाश तिवारी ने विरोध किया और हेलमेट से अपराधियों पर हमला कर दिया. इसके बाद अपराधियों ने अविनाश तिवारी पर पिस्टल तान दी. बड़े भाई पर पिस्टल तानते देख छोटा भाई अभिषेक तिवारी उर्फ मुकुल बदमाशों से भिड़ गया. इसी दौरान बदमाशों ने अभिषेक पर गोली चला दी. गोली अभिषेक के सीने में लगी. इसके बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. अभिषेक की उम्र 22 से 24 साल बताई जा रही है.

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से अभिषेक को सीवान सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही सीवान एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद भी सदर अस्पताल पहुंचे. प्राथमिक तौर पर मामले की जानकारी ली. मृतक अभिषेक चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था.