31.1 C
Delhi
Homeबिहारछात्रों ने प्रशांत किशोर की उपस्थिति में जदयू का दामन थामा

छात्रों ने प्रशांत किशोर की उपस्थिति में जदयू का दामन थामा

- Advertisement -spot_img

मुजफ्फरपुर/प्रतिनिधि : आज मुजफ्फरपुर ज़िले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के आम्रपाली ऑडोटोरियम में अबकी बार युवा सरकार मुजफ्फरपुर शहीदों की धरती से उठी आवाज.बिहार के सभी पंचायतो से लेकर संसद भवन तक बने युवाओं की सरकार. युवा राजनीति के लिए रहा ऐतिहासिक दिन। बिहार की राजधानी पटना के बाहर बिहार में पहली बार मिलन समारोह को संबोधित करते हुए युवा राजनीति के चाणक्य के रुप में प्रसिद्ध जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा भारत का देश युवाओं का है लेकिन इसका प्रतिनिधित्व मात्र 7% युवा के हाथों में है ।

वह भी वैसे युवाओं है जो वंशवाद के गोद से जन्म लेकर राजनीति करते हैं। उन सब राजनीति सेना बिहार का फायदा होने वाला है देश का फायदा होने वाला इसलिए अब जरूरत है युवाओं को इस गंदी राजनीति को खत्म करने की और अच्छी राजनीत जिससे बिहार सर्वांगीण विकास कर देश के अग्रणी सूची में शामिल इसलिए उठा बिहार युवाओं के साथ पूरा बिहार युवा सरकार।

आज मिठनपुरा के ऑडिटोरियम में आयोजित मिलन समारोह में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से चुनाव लड़े बसंत सिंह सिद्धू और भी एस एस के संस्थापक प्रिंस कुमार जनता दल यूनाइटेड का दामन प्रशांत किशोर की उपस्थिति में थामें साथ ही युवा संघर्ष समिति के 153 सदस्यों ने सदस्यता ग्रहण कर जनता दल यूनाइटेड के साथ सामाजिक जीवन के बाद राजनीतिक पारी की शुरुआत करने का संकल्प लिया सभी नियुक्त सदस्यों को प्रशांत किशोर ने अपने हाथों से जदयू का पट्टा और माला पहनाकर यदि परिवार में स्वागत और हार्दिक अभिनंदन किया साथ हैं।

प्रशांत किशोर ने सभी नए साथियों का स्वागत करते हुए अपने संबोधन में कहा कि देश हमारा बदल रहा है और इस दौड़ में राजनीति को साफ सुथरा करने का वक्त आ गया है और उसकी जवाबदेही युवाओं की लेनी होगी इसलिए युवाओं को सक्रिय राजनीति में भागीदारी देनी होगी और युवाओं का काम बनता है जो पार्टी देश के अपने राज बिहार के लिए काम कर रही है जिस पर कोई घोटाला का दाग नहीं लगा जिसके मुखिया आज तक किसी आरोप में नहीं फंसे वैसे व्यक्तित्व का नाम है नीतीश कुमार जो जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष है उनके विचारों  को देखने से लगता है कि बिहार के विकास में अहम रोल है इसलिए उनके हाथों को मजबूत करने की जबाब देही सभी युवाओ को उठानी होगी।

साथ ही इस अवसर पर विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों के अध्यक्ष और छात्र नेताओं ने भी सदस्यता ग्रहण किया । इस दौरान पटना से  प्रशांत किशोर जी के साथ  मुक्त प्रवक्ता संजय सिंह संगठन प्रभारी  एवं टीम टीम पीके के  महत्वपूर्ण पदाधिकारी  एवं  इस मिलन समारोह के अवसर पर मुख्य रूप से युवा संघर्ष शक्ति के राष्ट्रीय संयोजक सह जदयू नेता अनय राज राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राकेश साही विनोद सिंह प्रदेश संयोजक सुषमा भारती रूपेश पांडे अमित कुमार नितेश कुमार प्रदोष ठाकुर जुनैद हसन । राघव सिंह मणि , रवि साही , प्रिंस कुमार , शुरेश शर्मा , विनय पाठक , रोहित ठाकुर , आनंद मोहन , उज्वल ठाकुर , सोनू राज , आलोक झा, कमलेश तिवारी , पप्पू कुशवाहा , सौरव कुमार साहेब , अनुज पांडेय , इत्यादि प्रमुख लोग मौजूद थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -