सुपौल: प्रेम प्रसंग में लड़की के घरवालों ने युवक की कर दी हत्या

0
230

सुपौल/(प्रियरंजन सिंह): सुपौल में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर दी गयी जिसके बाद से ईलाके में सनसनी फैल गयी है. युवक किसनपुर थाना ईलाके के कुलीपट्टी गांव के रहने है. युवक की हत्या कर लाश को कोसी नदी के किनारे बालू के नीचे दबा दिया गया था. लेकिन जब युवक दो दिनों तक घर नही पहुंचा तो खोजबीन के दौरान किसनपुर और भपटियाही पुलिस ने संयुक्त जांच में युवक की लाश को कोसी नदी के किनारे से बरामद किया.

दरअसल अनिल मंडल और पुनम के बीच महिनों से प्यार चल रहा था. इसी दौरान अनिल रविवार की रात उससे मिलने चोरी छिपे उसके घर पहुँच गया. जहां लड़की के घर वालों ने उसे देख लिया, जिसके बाद लड़की के घरवालों ने लाठी डंडे से युवक की पिटाई कर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृत युवक की बहन औऱ उसकी प्रेमिका भपटियाही के बीएन कॉलेज में साथ पढती थी.

इसी क्रम में युवक अपनी बहन को कभी कभी कॉलेज छोड़ने जाता था, तो दोनो की दोस्ती परवान चढने लगी. हत्या के बारे मे लड़की बताती है कि उसकी पिटाई चोर समझ कर की गयी थी लेकिन पिटाई किसने की ये उसने नही देखा. इधर पुलिस ने इस हत्या में कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें लड़की के भाई और पिता भी शामिल हैं.