अधेड़ का शव मिलने से मचा हड़कंप, शरीर पर चार गोली लगी

सुपौल

सुपौल, संजीव : बिहार के सुपौल में सुबह-सुबह एक अधेड़ का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गोनहा वार्ड नंबर-5 स्थित मध्य विद्यालय से पूरब एमबीसी नहर पर लाश को फेंका हुआ था. अज्ञात व्यक्ति के शव मिलने की खबर पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. गांव के लोगों ने व्यक्ति की पहचान नहीं की लेकिन उसके शरीर पर चार गोली लगी थी. शव देखने के बाद तुरंत लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. त्रिवेणीगंज एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम मामले की जांच कर रही है. डीएसपी ने प्रथम दृष्टया इसे हत्या का मामला बताया. बताया जाता है कि मध्य विद्यालय गोनहा से पूरब एमबीसी नहर पर शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों की नजर पड़ी थी. इसके बाद सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि राहगीर ने इस शव के बारे में उन्हें बताया था. इसके बाद जब वे एमबीसी नहर के पास पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति की लाश पड़ी है. उम्र करीब 40 वर्ष के आसपास बताया जा रहा है.

घटना को लेकर मौके पर पहुंचे त्रिवेणीगंज डीएसपी बिपिन कुमार एवं थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. डीएसपी बिपिन कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है. मृत व्यक्ति के शरीर पर चार जगह गोली लगी है. उसके निशान हैं. व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. पहचान के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है. फोटो को सर्कुलेट किया जा रहा है. इसके माध्यम से पहचान की कोशिश की जा रही है. पुलिस जांच कर रही है.