39 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगआखिर तेजस्वी यादव ने खाली किया बंगला, अब यहां हो रहे हैं...

आखिर तेजस्वी यादव ने खाली किया बंगला, अब यहां हो रहे हैं शिफ्ट

- Advertisement -spot_img

पटना/नियाज़ आलम : विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को आख़िरकार 5 देशरत्न मार्ग स्थित डिप्टी सीएम के बंगले को खाली करना पड़ा। माना जा रहा है कि गुरुवार तक वे बंगला पूरी तरह खाली कर इसे सरकार को सौंप देंगे। आवास के बाहर नेता प्रतिपक्ष के नाम का बोर्ड भी हटा दिया गया है। बंगले से सभी पोस्टर बैनर भी हटा लिए गए हैं। आवास से सभी सिक्योरिटी गार्ड के साथ बंगले के अंदर लगा सामान को भी हटाया जा चुका है। इसके बाद वे 1, पोलो रोड के अपने लिए आवंटित बंगले में शिफ्ट करेंगे।

बता दें कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को तेजस्वी की याचिका खारिज करते हुए कहा था कि जब आप उपमुख्यमंत्री थे, तब बंगला अलॉट किया गया था, अब आप उस पद पर नहीं हैं इसलिए बंगला खाली करना होगा। सुप्रीम कोर्ट ने तेजस्वी पर कोर्ट का वक्त बर्बाद करने पर 50 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था।

तेजस्वी यादव का यह बंगला उपमुख्यमंत्री के लिए है। राज्य में जदयू और भाजपा के गठबंधन वाली सरकार बनने के बाद सुशील मोदी को उप मुख्यमंत्री बनाया गया है। ऐसे में सरकार ने इस बंगले को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को अलॉट किया है। बिहार सरकार ने वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष के रूप में तेजस्वी को एक पोलो रोड का बंगला अलॉट किया है।

देश रत्न मार्ग स्थित बंगला न. 5 तेजस्वी को उप मुख्यमंत्री बनने पर राज्य सरकार की ओर से आवंटित किया गया था। हालांकि, बाद में जदयू ने महागठबंधन से अलग होकर भाजपा के साथ सरकार बना ली थी। इसके चलते तेजस्वी उपमुख्यमंत्री नहीं रहे। हालांकि, इसके बाद भी उन्होंने बंगला खाली नहीं किया था।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -