27.1 C
Delhi
Homeबिहारजमुईशादी में दुल्हन से फायरिंग का हुआ वीडियो वायरल, संक्षेप में पढ़े

शादी में दुल्हन से फायरिंग का हुआ वीडियो वायरल, संक्षेप में पढ़े

- Advertisement -

जमुई। कोरोना की दूसरी लहर पूरे देश में कहर बरपा रही है। जिसमे पुलिस प्रशासन हालातो में काबू पाने के लिए काफी जद्दोजहद कर रही हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी गैर जिम्मेदाराना हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं। बिहार में सरकार ने 25 मई तक लॉकडाउन लागू किया हुआ है। शादी समारोहों में हर्ष फायरिंग पर रोक है लेकिन इसके बावजूद संबंधित मामले सामने आ रहे हैं।

ऐसा ही ताजा मामला जमुई में देखने को मिला है। यहां एक वार्ड पार्षद मोहम्मद फिरोज आलम उर्फ दिशु ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोलियां चलाईं है। बल्कि दुल्हन के हाथ में बंदूक थमाकर फायरिंग करवाई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वार्ड नंबर 13 के पार्षद मोहम्मद अफरोज शहर के भछियार मोहल्ले में आयोजित वर-वधू के स्वागत समारोह में हर्ष फायरिंग करते दिख रहे हैं। 26 अप्रैल को शहर के वार्ड संख्या 25 के पार्षद वीणा देवी के बेटे अभिनव कुमार की शादी का रिसेप्शन था। वायरल वीडियो इसी पार्टी का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्षद ने दुल्हन के हाथ में बंदूक थमा दी। जिसके बाद उससे गोलियां भी चलवाईं गई है। इसके साथ ही डांस करते हुए कई राइंड फायरिंग की जा रही है। शादी या खुशी के मौके पर होने वाली हर्ष फायरिंग में कई बार लोगों की जान चली जाती है। गनीमत यह रही कि इसमें किसी भी प्रकार की कोई जान हानि नहीं हुई है। वायरल वीडियो के संबंध में जमुई एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में आ चुका है। वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है। नगर थानाध्यक्ष को जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। पुष्टि होने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -