कटिहार : जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल

0
101

कुमार मुकेश चौधरी /कटिहार : कटिहार जिले के अमदाबाद थाना क्षेत्र के कटहलबारी गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष के बीच आपस मे हुई हिंसक झड़प में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिसमें 4 महिलाएं और दो पुरुष शामिल है। इस भिड़ंत में एक पक्ष की तरफ से गोली भी चलाई गई। घायलों के इलाज के लिए परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी अनुसार कटहल बारी के तारीक उल इस्लाम कल शाम को दुकान पर चाय पी कर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान गांव के ही रफीक से इनकी तू तू मैं मैं हो गई। देखते देखते यह तू तू मैं मैं बड़ा विवाद का रूप ले लिया। इस विवाद में रफीक ने घर से पिस्टल लाकर तारीख के पैर पर चला दी। जिससे गोली तारीख के पैर पर लगी और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

इधर रफीक के अन्य सहयोगियों में इनामुल, शमशुल, अख्तारूल, नेक मोहम्मद ,सनाउल आदि परिजनों ने तारीक के परिजनों के साथ जमकर मारपीट की जिससे तारीक के परिजनों में छोटा भाई इस्लाम, सदाम हुसैन, अनवरा खातून मालिका खातून, कदबन्नो खातून गंभीर रूप से घायल हो गए हैं ,जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. इस मामले को लेकर परिजनों के द्वारा अमदाबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

गौरतलब है कि तारीक उल और रफी के बीच पिछले 2 वर्षों से दो बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा है जिसे लेकर आए दिन एक दूसरे में मारपीट हो जाती है। कल शाम भी कुछ ऐसा ही हुआ फिलहाल मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस भी इस मामले में जांच में जुट गई है।