अग्नि वीरों के बहाली को लेकर सेना भर्ती कार्यालय के अधिकारियों के द्वारा मोतिहारी एवं शिवहर में युवाओं को किया गया जागरूक

बिहार मुजफ्फरपुर मोतिहारी शिवहर

मुजफ्फरपुर, बिफोर प्रिंट। सेना भर्ती निर्देशक कर्नल बॉबी जसरोटिया सेना मेडल ने जानकारी दी है कि सेना के अधिकारियों द्वारा आज शिवहर एवं मोतिहारी के युवाओं को सेना में बहाली को लेकर जागरूक किया गया। साथ ही सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करने को प्रेरित भी किया गया। शिवहर के डीएवी कॉलेज में मेजर डॉक्टर प्रवीण बजाज ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि सेना में अग्नि वीरों की बहाली पूरी पारदर्शिता के साथ की जाएगी।

उन्होंने बहाली की संपूर्ण प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी युवाओं के साथ साझा की। वही मोतिहारी के 25 बिहार बीएन एनसीसी मोतिहारी में नायक सूबेदार जीबी बंकर एवं एनके लाखन सिंह ने युवाओं को संबोधित करते हुए सेना बहाली में भर्ती होने को प्रोत्साहित किया एवं उनकी हौसला अफजाई की। इन दोनों ही स्थानों पर सैकड़ों की संख्या में युवा उपस्थित थे।

इन दोनों अधिकारियों ने उपस्थित विद्यार्थियों को दलालों से सावधान और सचेत रहने को कहा। कहा कि सेना में सैनिकों की भर्ती पूरी पारदर्शिता के साथ की जाती है। बिचौलियों से सावधान रहें। अपने मेहनत और काबिलियत पर भरोसा रखें।अपने मजबूत आत्मविश्वास के साथ सेना में बहाली की प्रक्रिया में भाग लेकर, सैनिक बनकर राष्ट्र की सेवा में खुद को समर्पित करें।