20.1 C
Delhi
Homeबिहारगयाजदयू में कहीं कोई दो फाड़ नहीं है, बिहार में जल्द नंबर-1...

जदयू में कहीं कोई दो फाड़ नहीं है, बिहार में जल्द नंबर-1 पार्टी बनकर उभरेगी: उपेंद्र कुशवाहा

- Advertisement -

गया/पुरुषोत्तम कुमार: जदयू के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा गया सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता कर कहा कि बिहार दौरे पर गया आए हैं और कार्यकर्ता एवं जनता से सीधे बात कर फीडबैक ले रहे हैं। पूरे बिहार का दौरा संपूर्ण करने के बाद जनता के फैसले पर विचार करेंगे।

प्रयास है जदयू को फिर से बिहार का नंबर वन पार्टी बनाया जा सके इसी दिशा में पार्टी निर्णय ले रही है। शिक्षा के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिक्षा के सुधार के लिए प्रयासरत हैं। सरकार के प्रयासों का अच्छा परिणाम भी सामने आ रही है लेकिन शिक्षा में अभी भी और बेहतर करने की जरूरत है जिस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगे हुए हैं। इसकी बात हम पहले भी करते रहे हैं।

शिक्षा सुधार के लिए सरकार से उपेक्षा की थी जो तेज गति से बढ़ रही है। गरीब महिलाओं एवं युवाओं के लिए सरकार द्वारा जो योजनाए चलाई जा रही है उस योजनाओं के बारे में लोगों का क्या राय है वह जानने के लिए जमीनी स्तर पर जा रहे हैं और खामियां को सुधार करने में लगे हैं। जदयू में दो फाड़ पर के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि कहीं कोई दो फाड़ नहीं है। जदयू पार्टी पूरे एकजुटता के साथ बिहार में खड़ा है।

अगर नीचे लोगों में गलतफहमी है तो वो जाने। आरसीपी सिंह को मंत्री बनने से पार्टी को मजबूती मिली है और रालोसपा जदयू में आ गई है तो पार्टी और मजबूत हो गई है। बिहार में एनडीए गठबंधन पूरी मजबूती के साथ खड़ा है। पोस्टर में राष्ट्रीय अध्यक्ष का फोटो में भूल चूक हुई थी उसे दूर कर ली गई है लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष का फोटो लगना चाहिए था।

यह भी पढ़े –

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -