31.1 C
Delhi
Homeबिहारआपसी विवाद को लेकर दो सहायक शिक्षकों ने आपस में की मारपीट

आपसी विवाद को लेकर दो सहायक शिक्षकों ने आपस में की मारपीट

- Advertisement -spot_img

बीईओ ने जांच कर कार्यवाही करने का दिया आश्वासन

पिपरासी,प.चं/सुमंत कुमार। धनहा थाना क्षेत्र स्थित मधुबनी प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय तमकुहा में आपसी विवाद को लेकर दो सहायक शिक्षक आपस में भीड़ गए और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए दोनों शिक्षक मारपीट पर उतारू हो गए। मामला मधुबनी प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय तमकुहा का है।‌

बुधवार को विद्यालय समय में शिक्षक आपस में भिड़ गए थे। विद्यालय के प्रधानाध्यापक रमेश पासवान ने बताया कि विद्यालय के सहायक शिक्षक वकील सिंह एवं लल्लन कुशवाहा जो किसी बात को लेकर आपस में अमर्यादित भाषाओं का प्रयोग करने लगे। एवं दोनों लोग हाथापाई करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए। हालांकि कोई गंभीर रूप से घायल नहीं है। उन्होंने बताया कि बीच-बचाव करने की कोशिश की गई। लेकिन ये दोनों शिक्षक नहीं माने।

प्रधान शिक्षक ने बताया कि इसकी जानकारी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को दे दी गई है। अगर इन दोनों शिक्षकों पर कार्यवाही नहीं होती है तो विद्यालय की विधि व्यवस्था धीरे-धीरे खराब हो जाएगी। स्थानीय ग्रामीणों की माने तो एमडीएम को लेकर इन दोनों शिक्षकों में आपसी विवाद की नौबत आई है । मुखिया फारुख अंसारी ने कहा कि एमडीएम को लेकर दोनों शिक्षक मारपीट किए हैं और विधालय अवधि में तरह मार पीट हुई है।

आपसी विवाद को लेकर दोनों शिक्षकों में मारपीट हुई है। मामले की जांच की गई है। कार्रवाई के लिए जिला शिक्षा पदाधिकारी को लिखा जा रहा है। थाने में यह मामला नहीं गया है।

यह भी पढ़े.,

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -