बाइक की सीधी भिड़ंत में दो की मौत, दो का यूपी के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी

बेतिया/अवधेश कुमार शर्मा: पश्चिम चम्पारण जिला के बगहा पुलिस जिला अन्तर्गत गंडक पार बुधवार की देर शाम ठकराहां प्रखंड के मुख्य मार्ग (पीडब्ल्यूडी मार्ग) पर मोतीपुर सरेह के पास दो बाइक की सीधी भिड़ंत में दो बाईकरों की मौत हो गई। इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं। जिनमें मलाहीटोला गांव के कमलेश सहनी और रंजीत सहनी की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों का उपचार गोरखपुर में किया जा रहा है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोष्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।



थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना में चौकीदार के बयान पर एफआईआर दर्ज किया जाएगा। फिलहाल बाइक जप्त कर लिया गया। घटना के सबंध में बताया गया है कि ठकराहां थाना क्षेत्र के मलाहीटोला गांव के पप्पु चौधरी पुत्र शम्भू चौधरी,कमलेश सहनी (21) पुत्र कालीचरण सहनी और रंजीत कुमार (31) पुत्र मोहन सहनी हीरो प्लस बाईक से सवार होकर भतहवा में एक छठियार शामिल होने जाने के क्रम में दुर्घटना के शिकार हो गए।

उन युवकों की बाईक काफी तेज व अनियंत्रित रही। उधर से ठकराहां गांव के परमहंस माली का 20 वर्षीय पुत्र राजकुमार माली ठकराहां बाजार से मित्रों के साथ बाईक से तमकुही रोड जाने के क्रम में उपर्युक्त मार्ग पर मोतीपुर सरेह के पास मलाही टोला की ओर से आ रही राजकुमार माली की बाइक को टक्कर मारी। जिससे दोनों बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। पप्पु चौधरी की तत्क्षण घटना स्थल पर मौत हो गयी। उपचार के लिए यूपी ले जाने के दौरान राजकुमार माली ने भी दम तोड़ दिया। इस घटना में जख्मी हुए कमलेश सहनी और रंजीत सहनी की हालत अस्पताल में गंभीर बताई जा रही है। इस हृदयविदारक घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। दोनों गाँव में लोग शोकाकुल है। परिजनों का बूरा हाल है। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि अंत्यपरीक्षण के बाद दोनों मृतकों के शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस घटना क्रम में अग्रेतर कार्य कर रही है।