39 C
Delhi
Homeबिहारपटनामहिला आयोग अध्यक्ष के चैंबर में ही भिड़ गईं यूपी के IRS...

महिला आयोग अध्यक्ष के चैंबर में ही भिड़ गईं यूपी के IRS अधिकारी की दो पत्नी

- Advertisement -spot_img

पटना/अमित जायसवाल : यूपी के रहने वाले आईआरएस अधिकारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी की दो पत्नी आपस में भिड़ गईं. दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई. जमीन पर पटका-पटकी हुई. गाली-गलौज हुआ. इससे पहले गरमा-गरम बहस भी हुई. ये सब कुछ हुआ बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा के चेंबर में.

मामला बुधवार की दोपहर बाद का है. अब पूरा मामला पटना के कोतवाली थाना पहुंच चुका है. आयोग ने इस मामले में आईआरएस अधिकारी की पहली पत्नी अर्पणा त्रिपाठी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को कहा है. अर्पणा पर राज्य महिला आयोग के आदेश की अवहेलना का भी आरोप लगा है. 


— ऐसे शुरू हुआ मामला

यूपी के रहने वाले आईआरएस अधिकारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने सबसे पहले अर्पणा त्रिपाठी से शादी की थी. कोलकता में पोस्टिंग के दौरान ज्ञानेंद्र ने सारण जिले में पोस्टेड सरकारी पदाधिकारी श्वेता मिश्रा के साथ देवघर में दूसरी शादी कर ली थी. जब ये मामला अर्पणा को पता चला तो कोर्ट के शरण में चली गई थीं. बाद में अर्पणा ने बिहार राज्य महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया.

इसी  मामले में आज सुनवाई चल रही थी. उसी दौरान अर्पणा और श्वेता के बीच गरमा-गरम बहस हुई. बहस के बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई. आयोग की सदस्य डॉ. निक्की हेम्ब्रम ने अर्पणा के खिलाफ इस मामले में एफआईआर दर्ज कार्रवाई करने के लिए कोतवाली थाना को लिखा है.

वहीं, अर्पणा ने भी कोतवाली थाना में श्वेता मिश्रा के खिलाफ लिखित शिकायत की है और धमकी देने व मारपीट करने का आरोप लगाया है. हालांकि कोतवाली के थानेदार ने स्पष्ट कर दिया है कि अर्पणा त्रिपाठी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाएगा.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -