39 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगअनंत सिंह में इतनी पावर नहीं कि वो मुंगेर में मेरी जमानत...

अनंत सिंह में इतनी पावर नहीं कि वो मुंगेर में मेरी जमानत जब्त करा सकें : वीणा देवी

- Advertisement -spot_img

सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है. वैसे ही बिहार में सियासत भी गरमाती जा रही है. सीट शेयरिंग पर NDA हो या महागठबंधन अभी तक माथा पच्ची में ही लगा है कि कौन से सीट पर किस पार्टी के कैंडिडेट को टिकट दिए जाएं. लेकिन अपनी-अपनी दावेदारी को लेकर कैंडिडेट जरूर ताल ठोक रहे हैं. सबसे दिलचस्प है बिहार में मुंगेर का लोकसभा सीट.

यहां मोकामा विधायक बाहुबली अनंत सिंह ने अपनी दावेदारी पेश कर दी है. जिसके बाद से वर्तमान में मुंगेर से लोजपा सांसद वीणा देवी के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. वीणा देवी पर लगातार अब अनंत सिंह हमले कर रहे हैं. जिसके बाद अब मुंगेर सीट को लेकर जारी रार के बीच लोजपा सांसद वीणा देवी ने एक बार फिर से मोकामा विधायक बाहुबली अनंत सिंह पर निशाना साधा है.

गुरुवार को सांसद वीणा देवी ने अनंत सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि अनंत सिंह में इतनी पावर नहीं कि वो मेरी जमानत जब्त करा सकें. इसके साथ ही वीणा ने कहा कि अनंत खुद टिकट के लिए दर-दर भटक रहे हैं. बता दें कि अनंत सिंह कांग्रेस से टिकट चाहते हैं. लेकिन अभी तक यह फाइनल नहीं हो सका है कि उन्हें कांग्रेस टिकट देगी या नहीं. टिकट नहीं मिलने की सूरत में अनंत सिंह निर्दलीय ही ताल ठोकने को तैयार हैं.

ये पूछे जाने पर कि वो इस बार चुनाव में किस सीट से चुनाव लड़ेंगी सांसद ने यह बताया कि पार्टी जहां से कहेगी मैं वहीं से चुनाव लड़ूंगी. मैं जहां चाहूं बिहार में टिकट ले सकती हूं लेकिन मैं अपनी पार्टी के फैसले का इंतजार कर रही हूं, पार्टी मुझे जहां से टिकट देगी मैं वहीं से चुनाव लड़ूंगी. वीणा ने इसके साथ ये भी कहा कि मैं जहां हूं वहीं रहूंगी और पूरे देश में फिर से एनडीए की ही सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि देश में एनडीए की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी ही भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे.

मालूम हो कि बिहार की मुंगेर लोकसभा सीट को लेकर राजनीति का दौर लगातार जारी है. इस सीट से जहां बिहार के मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने दावेदारी ठोंक कर सभी को सकते में डाल दिया है तो इस सीट से बिहार सरकार के मंत्री ललन सिंह को भी एनडीए का उम्मीदवार माना जा रहा है. बिहार की ये हॉट सीट फिलहाल एनडीए के खाते में है और बाहुबली सूरजभान की पत्नी वीणा देवी इस सीट से सांसद हैं.

ललन सिंह की उम्मीदवारी के बाद से वीणा देवी गुस्से में थीं. वो किसी भी हाल में मुंगेर सीट छोड़ने को तैयार नहीं दिख रही थीं. लेकिन लोजपा के NDA का हिस्सा होने के कारण वीणा देवी को अपने इरादे बदलने पड़े. जिसके बाद यह माना जा रहा है कि नवादा या बेगूसराय लोकसभा सीट वीणा देवी के हिस्से आ सकता है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -